सुरेश रैना ने लपका शानदार कैच, कप्तान सचिन भी उत्साहित आये नजर, खूब देखा जा रहा वीडियो

जिस तरह से सुरेश रैना ने कैच का जश्न मनाया, उससे यही लगा कि वो इंटरनेशनल क्रिकेट के दिनों में पहुंच गये हैं, हालांकि कैच लेने के बाद वो कुछ असहजता में भी दिखे।

New Delhi, Sep 29 : टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना इन दिनों रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 खेल रहे हैं, रैना ने इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में एक शानदार कैच लपका, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, हालांकि रैना के लिये ये कोई नई बात नहीं है, क्योंकि वो अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के दिनों में ऐसा करते रहे हैं।

Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच
आपको बता दें भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सेमीफाइनल मुकाबला खेला जा रहा था, भारत की ओर से अभिमन्यु मिथुन 16वां ओवर लेकर आये, इस दौरान अच्छी लय में दिख रहे बेन डंक ने दूर जाने वाली गेंद पर बल्ला चलाने की कोशिश की, suresh raina बैकवर्ड प्वाइंट पर चौका लगाना चाहा, लेकिन सुरेश रैना को कप्तान सचिन तेंदुलकर ने वहां तैनात कर रखा था, उन्होने हवा में ड्राइव लगाते हुए शानदार कैच लपका।

Advertisement

पुराने दिनों की याद दिला दी
जिस तरह से सुरेश रैना ने कैच का जश्न मनाया, उससे यही लगा कि वो इंटरनेशनल क्रिकेट के दिनों में पहुंच गये हैं, हालांकि कैच लेने के बाद वो कुछ असहजता में भी दिखे, क्योंकि उन्हें ऐसा लग रहा था कि कैच पकड़ते समय उनकी उंगलियों में चोट लगी है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है, एक फैन ने उनका एक पुराना वीडियो भी साझा किया है, वो भी वायरल हो रहा है।

Advertisement

आज खेला जाएगा मैच
रायपुर में रुक-रुक कर हो रही बारिश की वजह से इंडिया लीजेंड्स बनाम ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स का मैच पूरा नहीं हो सका, शाम को बारिश थमी, तो एक घंटे की देरी से मैच शुरु हुआ, कप्तान सचिन तेंदुलकर ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया, हालांकि ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स ने 17 ओवर में 5 विकेट पर 136 रन बनाये थे, तभी फिर बारिश शुरु हो गई, आज ये मुकाबला पूरा किया जाएगा।

Advertisement