अक्टूबर में दिवाली के अगले दिन सूर्यग्रहण, मंगल के वक्री होने से 3 राशियों को फायदा

सबसे पहले शनि के मार्गी होने की बात करें, तो शनि धनतेरस के दिन मार्गी हो रहे हैं, शनि के मार्गी होने से कई ग्रहों के लिये स्थिति अच्छी बनी हुई है, क्योंकि शनि के मार्गी होने से कई राशियों की परेशानियां खत्म हो जाएंगी।

New Delhi, Sep 30 : अक्टूबर का महीना ग्रहों के लिहाज से काफी हलचल वाला है, इस महीने में कुछ ग्रह दिवाली से पहले राशि परिवर्तन कर रहे हैं, या फिर मार्गी हो रहे हैं, वहीं एक ग्रह दिवाली के बाद वक्री हो रहे हैं, सूर्य ग्रहण भी इस महीने में राशियों के लिये बहुत से परिवर्तन लेकर आ रहा है, आइये जानते हैं कि कैसे इन राशियों के लिये लाभ या हानि क्या मिलता है।

Advertisement

शनि धनतेरस के दिन मार्गी
सबसे पहले शनि के मार्गी होने की बात करें, तो शनि धनतेरस के दिन मार्गी हो रहे हैं, शनि के मार्गी होने से कई ग्रहों के लिये स्थिति अच्छी बनी हुई है, क्योंकि शनि के मार्गी होने से कई राशियों की परेशानियां खत्म हो जाएंगी, Shani1 इसके अलावा अगर बात करें सूर्यग्रहण की, तो दिवाली के अगले दिन यानी 25 अक्टूबर को सूर्यग्रहण हो रहा है, सूर्यग्रहण से भी राशियों पर अलग-अलग प्रभाव पड़ेगा, दरअसल इन दोनों ग्रहों के अलावा मंगल भी 30 अक्टूबर को वक्री हो रहे हैं, आइये जानते हैं कि इन हलचलों के कारण कौन सी राशि पर क्या असर होगा।

Advertisement

मेष- इन ग्रहों की हलचलों से मेष राशि के जातकों को शुभ प्रभाव होगा, इस राशि के लोगों को पहले जैसा ही लाभ अपने बिजनेस में मिलेगा, इसके अलावा इन राशि के जातकों को अब किसी भी चीज में खास निवेश करने की जरुरत नहीं है, आप छोटा-मोटा निवेश कर सकते हैं।

Advertisement

कन्या- इस राशि के जातकों की लव लाइफ बहुत अच्छी होने वाली है, इसके अलावा अगर आप सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं, तो आपको लाभ मिल सकता है, दूसरों के बारे में विश्लेषण करने में अपना समय खराब ना करें।

तुला- धन के मामले में आपकी थोड़ी सी कोशिश आपको अच्छा अवसर दे सकती है, इसलिये इस दौरान अपने पुराने संपर्कों पर भी नजर डालें, जल्द ही आपके लिये कमाई के बहुत से नये अवसर पैदा होंगे।

(डिस्क्लेमर- यहां दी गई जानकारियां इंटरनेट पर उपलब्ध जानकारियों पर आधारित है, हम इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।)