टाइट गाउन में आलिया भट्ट ने क्लिक करवाई ऐसी-ऐसी तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मच रही धूम

प्रेग्नेंट आलिया भट्ट ने गोल्डन कलर की इस गाउन में कैमरे के सामने एक से बढकर एक पोज दिये हैं, एक्ट्रेस ने बड़ा सा बेबी बंप दिखाते हुए अपनी अदाओं का जादू चलाया है।

New Delhi, Oct 03 : एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही मां बनने वाली हैं, प्रेग्नेंसी के दौरान आलिया आये दिन अपने लुक की वजह से लोगों के बीच खूब सुर्खियां बटोर रही है, वहीं अब आलिया ने गोल्डर कलर की ड्रेस पहनकर ऐसी तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें उनका लुक एक बार फिर चर्चा में आ गया है, आलिया गाउन पहनकर बेबी बंप फ्लान्ट करती नजर आ रही हैं, आलिया भट्ट ने इन तस्वीरों को जैसे ही पोस्ट किया, देखते ही देखते ये वायरल हो गई, वहीं एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर सेलेब्स भी खूब कमेंट्स कर रहे हैं।

Advertisement

गोल्डन कलर की गाउन
प्रेग्नेंट आलिया भट्ट ने गोल्डन कलर की इस गाउन में कैमरे के सामने एक से बढकर एक पोज दिये हैं, एक्ट्रेस ने बड़ा सा बेबी बंप दिखाते हुए अपनी अदाओं का ऐसा जादू चलाया है कि उनके लुक को हर कोई बस देखता ही रह गया है।

Advertisement

टाइट गाउन
आलिया भट्ट की ये गाउन इतनी ज्यादा टाइट है कि उनका प्रेग्नेंसी फैट तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है, आलिया भट्ट ने इस गाउन को ब्रालेस होकर पहना है, जिसमें एक्ट्रेस के गाउन का गला इतना ज्यादा डीपनेक है कि उसमें सबकुछ साफ नजर आ रहा है।

Advertisement

तस्वीरों में दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो
आलिया की इन तस्वीरों में उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है, ranbir alia वहीं अपने इस लुक को पूरा करने के लिये उन्होने लाइट मेकअप के साथ बालों को खुला छोड़ रखा है। आपको बता दें कि अप्रैल में आलिया ने रणबीर कपूर से शादी की है, दोनों जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं।

https://www.instagram.com/p/CjNfjY8vlUT/