स्पोर्ट्स एंकर पर ही दिल हार बैठे ये 5 क्रिकेटर, 2 भारतीय दिग्गज भी शामिल

आज हम आपको 5 ऐसे क्रिकेटर्स की पत्नियों के बारे में बताएंगे, जिन्होने अपने दम पर पूरी दुनिया में अपनी पहचान बनाई है।

New Delhi, Oct 03 : क्रिकेट की लोकप्रियता दिनों-दिन बढती जा रही है, आज के समय में एंकर के साथ क्रिकेटर्स काफी इंटरैक्ट करते हैं, जब भी एंकर और खिलाड़ियों के रिश्तों की बात होती है, तो जेहन में सबसे पहले जसप्रीत बुमराह का नाम आता है, लेकिन आज हम आपको 5 ऐसे क्रिकेटर्स की पत्नियों के बारे में बताएंगे, जिन्होने अपने दम पर पूरी दुनिया में अपनी पहचान बनाई है।

Advertisement

संजना गणेशन-बुमराह
जसप्रीत बुमराह ने संजना गणेशन से मार्च 2021 में शादी की थी, jasprit-bumrah-with-sanjana संजना एक चर्चित स्पोर्ट्स एंकर है, संजना ने आईसीसी विश्वकप 2019 के दौरान स्टार स्पोर्ट्स के कई फेमस शोज जैसे मैच प्वाइंट और चीकी सिंगल्स होस्ट किये हैं, संजना केकेआर टीवी की प्रीमियर होस्ट भी रह चुकी हैं।

Advertisement

ली फरलोंग- शेन वॉटसन
पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने 2010 में न्यू साउथ वेल्स में जन्मी ली फरलोंग से शादी की थी, ली फरलोंग चर्चित स्पोर्ट्स एंकर रही हैं।

Advertisement

मयंती लैंगर- स्टुअर्ट बिन्नी
भारतीय ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी ने स्पोर्ट्स एंकर मयंती लैंगर से सितंबर 2012 में शादी की थी, दोनों की मुलाकात एक क्रिकेट लीग के दौरान हुई थी, मयंती भारत में सबसे पसंदीदा फीमेल एंकर्स में से एक हैं।

मार्टिन गप्टिल- लॉरा मैकगोड्रिरक
किवी धाकड़ बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल ने न्यूजीलैंड की खूबसूरत स्पोर्ट्स एंकर लॉरा मैकगोड्रिरक से शादी की है, जब लॉरा ने द क्रिकेट शो में गप्टिल का इंटरव्यू किया था, तो वो पहली बार मिले थे, 2014 में दोनों ने शादी का फैसला लिया।

बेन कटिंग- एरिन हॉलैंड
एरिन हॉलैंड सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली टीवी होस्ट्स में से एक है, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर बेन कटिंग ने 13 फरवरी 2021 को एरिन हॉलैंड से शादी की थी।