रोहित शर्मा की बात पर ताली पीटकर हंसने लगे दिनेश कार्तिक, वीडियो हो रहा वायरल

दक्षिण अफ्रीका ने तीसरे और अंतिम मुकाबले को अपने नाम किया, हालांकि सीरीज मेजबान टीम ने 2-1 से अपने नाम की, रोहित की कप्तानी में भारत ने लगातार दूसरी टी-20 सीरीज जीती।

New Delhi, Oct 05 : टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के तीसरे और अंतिम टी-20 मुकाबले में मंगलवार को 49 रनों से करारी हार झेलनी पड़ी, हालांकि रोहित की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने 3 मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम की, मुकाबले के बाद कप्तान रोहित और दिनेश कार्तिक खूब हंसी-ठिठोली करते नजर आये, बीसीसीआई आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जो वायरल हो रहा है।

Advertisement

रोहित की कप्तानी में सीरीज जीता भारत
दक्षिण अफ्रीका ने तीसरे और अंतिम मुकाबले को अपने नाम किया, हालांकि सीरीज मेजबान टीम ने 2-1 से अपने नाम की, रोहित की कप्तानी में भारत ने लगातार दूसरी टी-20 सीरीज जीती, rohit sharma इससे पहले ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराया था, इंदौर में खेले गये मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ने 3 विकेट पर 227 रन बनाये, लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया 178 रन पर ऑलआउट हो गई।

Advertisement

मैच के बाद जमा रंग
कप्तान रोहित और दिनेश कार्तिक ने मैच के बाद खूब रंग जमाया, बीसीसीआई ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें दिनेश कार्तिक और रोहित शर्मा एक-दूसरे के साथ हंसी-मजाक करते दिखे, वीडियो में दिख रहा है कि रोहित जैसे ही कोई बात बोलते हैं, तो दिनेश कार्तिक जोर-जोर से हंसते हैं, इतना ही नहीं बाद में वो खूब जोर से ताली पीटते हैं, हंसते-हंसते नीचे की ओर झुक जाते हैं।

Advertisement

कार्तिक ने 219 के स्ट्राइक से बनाये रन
दिनेश कार्तिक ने एक बार फिर तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की, इस मैच में उन्हें नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिये भेजा गया, Dinesh Kartik 219 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से रन बनाये, कार्तिक ने 21 गेंदों में 46 रनों की अपनी तूफानी पारी में 4 चौके और इतने ही छक्के लगाये, वो टीम के लिये सबसे ज्यादा रन बनाने वाली बल्लेबाज भी रहे।

https://twitter.com/BCCI/status/1577357548541595648

Advertisement