सूर्यकुमार यादव को सताने लगा है इस बात का डर, मैच के बाद दिनेश कार्तिक के बारे में कही ऐसी बात

टीम इंडिया को तीसरे टी-20 में 49 रनों से हार का सामना करना पड़ा, टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया।

New Delhi, Oct 05 : धुरंधर विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया, उन्होने सीरीज के शुरुआती दोनों मैचों में अर्धशतकीय पारी खेली, इंदौर में खेले गये सीरीज के तीसरे तथा अंतिम टी-20 मैच में वो 5वें नंबर पर बल्लेबाजी के लिये उतरे, 8 रन बनाकर पवेलियन लौट गये, इस बीच उन्होने कहा कि उनके नंबर-4 पर खतरा है।

Advertisement

तीसरा टी-20 हारा, लेकिन सीरीज जीते
टीम इंडिया को तीसरे टी-20 में 49 रनों से हार का सामना करना पड़ा, टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया, team india मेहमान टीम ने रिली के नाबाद 100 रन तथा विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक के 68 रनों की पारी के दम पर 20 ओवर में 3 विकेट पर 227 रन बनाये, मेजबान टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए 18.3 ओवर में 178 रनों पर ढेर हो गई, भारत ने सीरीज के शुरुआती दोनों टी-20 मैच जीतकर पहले ही सीरीज अपने नाम कर ली थी।

Advertisement

कार्तिक का धमाल
इस मैच में नंबर चार पर सूर्यकुमार यादव के जगह दिनेश कार्तिक को भेजा गया, विराट और केएल राहुल को आराम दिया गया था, जिसकी वजह से ऋषभ पंत ने रोहित के साथ ओपनिंग का जिम्मा संभाला, Dinesh Kartik दिनेश कार्तिक ने 219 के ज्यादा के स्ट्राइक रेट से रन बनाये, उन्होने 21 गेंदो में ही 46 रन कूट दिये, जिसमें 4 चौके और 4 छक्के शामिल है, वो टीम के लिये सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी रहे।

Advertisement

नंबर 4 पर खतरा
सूर्यकुमार यादव ने मैच के बाद कहा जिस तरह से दिनेश कार्तिक ने बल्लेबाजी की, उससे तो उनके नंबर-4 पर खतरा है, उन्होने कहा कि मैच में अपने खेल को लेकर सोच वही थी कि मैं बस आनंद लेना चाहता था, surya मुझे एक साझेदारी बनानी थी, लेकिन आज मैं काम नहीं कर सका, डीके को कुछ समय मैदान पर रुककर खेलना था, मुझे लगता है कि उन्होने जिस अंदाज में बल्लेबाजी की, मेरा नंबर 4 मुश्किल में है। आपको बता दें कि सूर्या ने इस सीरीज के 3 मैचों में 119 रन बनाये, जिसके लिये उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया, उन्होने पहले मैच में नाबाद 50 रन बनाये थे, फिर दूसरे टी-20 में 61 रनों की तेज-तर्रार पारी खेली, तीसरे टी-20 में 8 रन ही बना सके।