ईशा गुप्ता का ब्लैक लुक खूब किया जा रहा पसंद, कर्वी फिगर पर फ्लैट दिख रहे लोग

ईशा गुप्ता खुद को फिट रखने के लिये जिम में काफी पसीना बहाती है, वो वर्कआउट के लिये जिम पहुंची, इस दौरान उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है।

New Delhi, Oct 08 : एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपने हॉट एंड बोल्ड लुक्स की वजह से सुर्खियों में रहती है, अब एक बार फिर से ईशा गुप्ता ने अपने शानदार अंदाज से लोगों को इंप्रेस कर दिया है, हाल ही में ईशा गुप्ता वर्कआउट के लिये जिम पहुंची, इस दौरान पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद किया, मिनटों में ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर दीवानगी
ईशा गुप्ता की बोल्डनेस की दीवानगी सोशल मीडिया पर खूब देखने को मिलती है, एक्ट्रेस की तस्वीर के सामने आते ही वायरल होने में कुछ ही मिनट लगते हैं, अब एक बार फिर से कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। उनकी तस्वीर सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं।

Advertisement

जिम पहुंची
ईशा गुप्ता खुद को फिट रखने के लिये जिम में काफी पसीना बहाती है, वो वर्कआउट के लिये जिम पहुंची, इस दौरान उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है, जो कि उनके फैंस के लिये किसी ट्रीट से कम साबित नहीं हो रही है।

Advertisement

ब्लैक लुक
ईशा इस दौरान ब्लैक लुक में बेहद जबरदस्त अंदाज में नजर आई, इस दौरान ईशा ने वर्कआउट के लिहाज से स्किनफिट आउटफिट्स पहनी थी, जिसमें वो किसी हुस्न की परी जैसी नजर आ रही थी, साथ ही एक्ट्रेस ने अपने रेशमी बालों को पोनी कर रखा था, आंखों पर सनग्लासेस से अपने इस लुक को पूरा किया था, जिस किसी ने भी उनके इस रुप को देखा, वो बस देखता ही रह गया। आपको बता दें कि ईशा जल्द ही एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज आश्रम के नये सीजन में नजर आने वाली हैं, बॉबी देओल के साथ ईशा को देखने के लिये उनके फैंस काफी बेताब हैं, सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें ईशा गुप्ता का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।