टखने में चोट की वजह से टीम इंडिया से बाहर दीपक चाहर, इस युवा खिलाड़ी को मौका

टी-20 विश्वकप 2022 से पहले जसप्रीत बुमराह और रविन्द्र जडेजा चोट की वजह से टीम से बाहर हो चुके हैं, अब दीपक चाहर का भी चोटिल होना फैंस के लिये बड़ा झटका है।

New Delhi, Oct 08 : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे से पहले ट्रेनिंग सेशन के दौरान टखना मुड़ने की वजह से तेज गेंदबाज दीपक चाहर बाकी बचे दो मैचों से बाहर हो गये हैं, उनकी जगह युवा ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर को टीम में शामिल किया गया है, दीपक चाहर टी-20 विश्वकप के लिये भी टीम इंडिया का हिस्सा हैं।

Advertisement

सुंदर को मौका
चोटिल दीपक चाहर की जगह स्टार युवा ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर को मौका दिया गया है, सुंदर सीरीज के बचे दो मैचों के लिये टीम इंडिया का हिस्सा होंगे, सुंदर भी पिछले कुछ समय से चोट से जूझ रहे हैं, sunder सुंदर को आईपीएल 2022 के दौरान चोट लगी थी, फिर ठीक होने के बाद वो काउंटी खेलने चले गये थे, लेकिन वहां भी किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया, फिर चोटिल हो गये, चोट की वजह से अगस्त में वो जिम्बॉब्बे के खिलाफ सीरीज से बाहर हो गये थे।

Advertisement

टी-20 विश्वकप तक ठीक हो सकते हैं
टी-20 विश्वकप 2022 से पहले जसप्रीत बुमराह और रविन्द्र जडेजा चोट की वजह से टीम से बाहर हो चुके हैं, अब दीपक चाहर का भी चोटिल होना फैंस के लिये बड़ा झटका है, वो टी-20 विश्वकप के स्टैंडबाय खिलाड़ियों में शामिल है, हालांकि चयन मामलों की जानकारी रखने वाली एक सूत्र ने पीटीआई से कहा कि दीपक का टखना मुड़ गया है, लेकिन ये ज्यादा गंभीर नहीं है, उन्हें कुछ दिन आराम करने की सलाह दी गई है, जल्द ही वो वापसी करेंगे।

Advertisement

सुंदर खेल चुके हैं तीनों प्रारुप
वॉशिंगटन सुंदर ने टीम इंडिया के लिये तीनों प्रारुप खेले हैं, उन्होने टीम इंडिया के लिये 4 टेस्ट मैचों में 265 रन और 6 विकेट हासिल किये हैं, वहीं 4 वनडे तथा 31 टी-20 मैच भी खेले हैं, वो निचले क्रम में बल्लेबाजी करते हैं, साथ ही स्पिन गेंदबाजी करते हैं।