सोनिया गांधी के बगल में बैठ मुलायम ने मोदी को दिया था प्रधानमंत्री बनने का आशीर्वाद

मुलायम सिंह यादव ने कहा था कि पीएम मोदी ने सबको साथ लेकर चलने की कोशिश की, सदन में जितने माननीय सदस्य हैं, ये सब के सब फिर जीतकर आएं, मैं प्रधानमंत्री जी के बारे में भी कहना चाहता हूं, आपने सबको साथ लेकर चलने की कोशिश की है, मैं आपको बधाई देता हूं, आप फिर प्रधानमंत्री बनें।

New Delhi, Oct 11 : सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव ऐसे शख्सियत थे, जिनका सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों से अच्छे संबंध थे, मुलायम ने लोकसभा में सभी सदस्यों को उस वक्त चौंका दिया था, जब उन्होने एनडीए के दोबारा चुनकर आने तथा नरेन्द्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने की कामना की थी।

Advertisement

सोनिया के बगल में बैठे थे
16वीं लोकसभा के अंतिम दिन मुलायम सिंह यादव सोनिया गांधी के बगल में बैठे थे, उन्होने स्पीकर सुमित्रा महाजन को धन्यवाद देते हुए ये टिप्पणी की, उन्होने कहा था कि पीएम मोदी ने सबको साथ लेकर चलने की कोशिश की, Mulayam modi सदन में जितने माननीय सदस्य हैं, ये सब के सब फिर जीतकर आएं, मैं प्रधानमंत्री जी के बारे में भी कहना चाहता हूं, आपने सबको साथ लेकर चलने की कोशिश की है, मैं आपको बधाई देता हूं, आप फिर प्रधानमंत्री बनें।

Advertisement

मोदी को दिया था आशीर्वाद
मुलायम सिंह यादव के इतना कहते ही विपक्षी नेता एक-दूसरे का मुंह देखने लगे, सत्ता पक्ष में खुशी की लहर दौड़ गई, सत्ता पक्ष में मेज थपथपाकर उनके बयान का स्वागत किया था, नरेन्द्र मोदी ने हाथ जोड़कर उनका आभार जताया, सदन में मेज थपथपाकर मुलायम सिंह यादव की बात का समर्थन किया।

Advertisement

योगी के शपथ ग्रहण में मुलाकात
बात 2017 की है, योगी आदित्यनाथ पहली बार यूपी के सीएम के रुप में शपथ ले रहे थे, समारोह में पीएम मोदी शामिल थे, मुलायम और अखिलेश भी वहां मौजूद थे, मुलायम ने अपने बेटे अखिलेश की ओर इशारा करते हुए मोदी के कान में कुछ कहा था, ये तस्वीर खूब वायरल हुई थी।