फिर कट्टरपंथियों के निशाने पर है ABP News एंकर रुबिका लियाकत, जानिये पूरा मामला

महाकालेश्वर मंदिर की यात्रा की तस्वीरें साझा करते हुए न्यूज एंकर रुबिका लियाकत ने लिखा उज्जैन के राजा के दर्शन हुए, उनके प्यारे नंदी से बात हुई, महाकाल का ये लोक अद्भुत है।

New Delhi, Oct 12 : एबीपी न्यूज की स्टार न्यूज एंकर रुबिका लियाकत ने मंगलवार को एमपी के उज्जैन स्थित पवित्र महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन किया, उन्होने अपनी इस यात्रा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की है, जिसके बाद वो कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गई, उन्हें तरह-तरह की धमकियां मिलने लगी।

Advertisement

क्या लिखा
महाकालेश्वर मंदिर की यात्रा की तस्वीरें साझा करते हुए न्यूज एंकर ने लिखा उज्जैन के राजा के दर्शन हुए, उनके प्यारे नंदी से बात हुई, महाकाल का ये लोक अद्भुत है। रुबिका लियाकत ने जैसे ही ट्वीट के साथ अपनी कुछ तस्वीरें साझा की, उसके कुछ देर बाद से ही कट्टरपंथियों ने उनकी निंदा करनी शुरु कर दी।

Advertisement

लोग साध रहे निशाना
कुछ कट्टरपंथियों ने उन पर इस्लाम को धोखा देने तथा शिर्क पाप करने का आरोप लगाया, हालांकि इस बीच कुछ लोगों ने उनका समर्थन भी किया है। एक पत्रकार के रुप में अपनी पहचान बताने वाली एक मुस्लिम महिला ने रुबिका के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, कोई भी धर्म मजाक नहीं है, इस तरह दोनों धर्मों का अपमान कर रहे हैं आप, हर धर्म का सम्मान करना चाहिये, लेकिन अपने आप को मुसलमान बताकर बुतपरस्ती करना गलत है, अपनी छवि सुधारने के लिये भगवान के किसी भी रुप का अपमान ना करें।

Advertisement

नरक भेजा जाएगा
रुबिका के महाकालेश्वर मंदिर की यात्रा से दुखी एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, अल्लाह के अलावा किसी की भी इबागत करना शिर्क या बिदत है, जो लोग इसे करते हैं उन्हें नरक में भेज दिया जाता है। वहीं एक और सोशल मीडिया यूजर ने रुबिका को एक हिंदू बताया, उन्हें चेतावनी दी कि उन्हें खुद को मुस्लिम नहीं कहना चाहिये, सोशल मीडिया यूजर ने शरीयत और इस्लाम का हवाला देते हुए कहा कि जो लो शिर्क करते हैं, तो वो मुसलमान नहीं रह जाते हैं।

Advertisement