हुमा कुरैशी ने नई तस्वीरों से मचाया तहलका, ब्लैक आउटफिट में लग रही बेहद खूबसूरत

हुमा कुरैशी ने अपने नये फोटोशूट को फैंस के साथ साझा करते हुए ये बताया कि उनकी ये तस्वीर उनकी आने वाली फिल्म डबल एक्सएल के प्रमोशन के पहले दिन का है।

New Delhi, Oct 12 : एक्ट्रेस हुमा कुरैशी एक बार फिर से अपने लुक्स की वजह से सुर्खियों में है, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट फोटोशूट साझा किया है, जिसमें उनका अंदाज देखते ही बन रहा है, हुमा ने ब्लैक आउटफिट पहन रखा है, जिसमें बेहद खूबसूरत दिख रही है, सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें पसंद की जा रही है।

Advertisement

फोटोशूट पोस्ट
हुमा कुरैशी ने अपने नये फोटोशूट को फैंस के साथ साझा करते हुए ये बताया कि उनकी ये तस्वीर उनकी आने वाली फिल्म डबल एक्सएल के प्रमोशन के पहले दिन का है। इन तस्वीरों में हुमा फुलऑन ब्लैक में दिख रही है, मिनी स्कर्ट के साथ मैचिंग क्रॉप टॉप और ब्लैक हिल पहनकर उन्होने अपने लुक को पूरा किया है।

Advertisement

लुक की बात
हुमा ने बालों का पोनीटेल बना रखा है, हुमा फोटोशूट में कभी कैमरे की तरफ, तो कभी अपने साइड में देखते हुए पोज देती नजर आ रही हैं, वो अपने लुक में कमाल लग रही हैं, अब हुमा की आने वाली फिल्म डबल एक्सएल की बात केरं, तो इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगी।

Advertisement

वर्कफ्रंट
डबल एक्सएल के अलावा हुमा के पास एक बायोपिक फिल्म तरला भी है, ये फिल्म भारत की पहली शेफ तरला दलाल के जीवन पर आधारित है, फिल्म में हुमा तरला दलाल के किरदार में नजर आएंगी, इस फिल्म का डायरेक्शन पीयूष गुप्ता करेंगे।