दुल्हन बनेगी एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह, इस दिग्गज के साथ लेगी सात फेरे

एक्ट्रेस रकुल प्रीत जैकी भगनानी को पिछले काफी समय से डेट कर रही है, दोनों को अकसर एक साथ स्पॉट किया जाता है, ऐसे में दोनों की शादी को लेकर नया अपडेट आया है।

New Delhi, Oct 13 : बॉलीवुड में फिर से शादियों का सीजन शुरु होने वाला है, हाल ही में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और एक्टर अली फजल ने एक-दूसरे का हाथ थामा है, वहीं खबर है कि कियारा आडवाणा और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी शादी करने वाले हैं, इसके साथ ही अब कहा जा रहा है कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी भी सात फेरे लेने वाले हैं।

Advertisement

काफी समय से कर रहे डेट
ये तो सभी जानते हैं कि एक्ट्रेस रकुल प्रीत जैकी भगनानी को पिछले काफी समय से डेट कर रही है,   दोनों को अकसर एक साथ स्पॉट किया जाता है, ऐसे में दोनों की शादी को लेकर नया अपडेट आया है, कहा जा रहा है कि दोनों रिश्ते के नये मुकाम पर ले जाने के लिये तैयार हैं।

Advertisement

जल्द लेगें सात फेरे
रकुल और जैकी भगनानी की शादी को लेकर एक्ट्रेस के भाई ने हाल ही में एक बयान दिया है, रिपोर्ट्स के अनुसार रकुल के भाई अमन ने कहा कि एक्ट्रेस ने जैकी के साथ कुछ प्रोजेक्ट्स में काम किया है, दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं, दोनों की शादी 2023 में होगी, लेकिन अभी तारीख तक नहीं है, आपको बता दें कि जैकी के पिता प्रोड्यूसर वासु भगनानी एक लैविश मैन हैं, वो अपनी ग्रैंड फिल्मों के लिये जाने जाते हैं, ऐसे में चर्चा है कि वो अपने बेटे की शादी को भी ग्रैंड लेवल पर सेलिब्रेट करेंगे।

Advertisement

रिलेशनशिप को हमेशा रखा ओपन
रकुलप्रीत सिंह अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती है, उनका मानना है कि निजी जिंदगी कभी भी प्रोफेशनल क्रेडिबिलिटी को छीन नहीं सकती, ज्यादातर स्टार्स अपने रिश्ते का खुलासा इसी वजह से नहीं करते हैं, एक्ट्रेस के अनुसार रिश्ते में सम्मान और प्यार होना चाहिये, इसे परदे में रखने की जरुरत नहीं है, वर्कफ्रंट की बात करें, तो रकुल जल्द ही फिल्म डॉक्टर जी में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ आयुष्मान खुराना हैं।