कांग्रेस ने इस चर्चित न्यूज एंकर का किया बहिष्कार, शो में नहीं जाएगा कोई प्रवक्ता

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने ट्वीट कर कहा कि पिछले कुछ हफ्तों से साथी प्रवक्ताओं तथा अन्य शुभचिंतकों से चर्चा करने के बाद हम इस निर्णय पर पहुंचे है कि अमन चोपड़ा के शो पर कांग्रेस की ओर से कोई अधिकृत प्रवक्ता नहीं जाएगा।

New Delhi, Oct 14 : कांग्रेस पार्टी ने चर्चित टीवी न्यूज एंकर अमन चोपड़ा के डिबेट शो में अपना कोई भी प्रवक्ता ना भेजने का फैसला लिया है, आपको बता दें कि सीनियर न्यूज एंकर अमन चोपड़ा इंडिया 18 इंडिया में प्राइम टाइम डिबेट शो होस्ट करते हैं, आइये इस बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

Advertisement

कांग्रेस नेता का ट्वीट
कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने ट्वीट कर कहा कि पिछले कुछ हफ्तों से साथी प्रवक्ताओं तथा अन्य शुभचिंतकों से चर्चा करने के बाद हम इस निर्णय पर पहुंचे है congress (1) कि अमन चोपड़ा के शो पर कांग्रेस की ओर से कोई अधिकृत प्रवक्ता नहीं जाएगा, समाज में जहर को फैलने से रोकने में ये हमारा एक तुच्छ योगदान है।

Advertisement

अमन चोपड़ा पर आरोप
आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी न्यूज एंकर अमन चोपड़ा पर कई बार एक पार्टी विशेष की तरफदारी करने का आरोप लगा चुकी है, सांप्रदायिक वैमनस्यता बढाने, साजिश रचने तथा दंगों को भड़काने के आरोप में अमन चोपड़ा के खिलाफ राजस्थान में इसी साल अप्रैल में मामला भी दर्ज किया गया था।

Advertisement

केस दर्ज
अमन चोपड़ा के खिलाफ दर्ज मामलों के अनुसार उन्होने अपने एक शो में कथित तौर पर दावा किया था कि जहांगीरपुर केस का बदला लेने के लिये अलवर में एक सदियों पुराने मंदिर को विध्वंस किया गया था, जिसके बाद अमन के खिलाफ आईपीसी की धारा 124ए (देशद्रोह), 295ए (धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के इरादे से काम करना), 153ए (विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढावा देना) और आईटी अधिनियम की धारा 67 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था।

Advertisement