वीडियो- बाल-बाल बचे सूर्यकुमार यादव, स्टार्क ने तोड़ दिया हेलमेट

टीम इंडिया की पारी का 19वां ओवर तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क कर रहे थे, 5वीं गेंद उन्होने शॉर्ट डाली, सूर्या ने पुल शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन गेंद उनके बल्ले से नहीं लगी, गेंद सीधे जाकर उनके हेलमेट पर लगी।

New Delhi, Oct 17 : सूर्यकुमार यादव टी-20 भारत में इस समय टीम इंडिया के नंबर-1 बल्लेबाज हैं, उन्होने सोमवार को वॉर्मअप मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार अर्धशतक लगाया, उन्होने 33 गेंदों में 50 रन बनाये, स्ट्राइक रेट 152 का रहा, इससे पहले उन्होने वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी अर्धशतकीय पारी खेली थी, मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 186 रन बनाये, जवाब में मेजबान टीम 180 रन ही बना सकी, इस तरह टीम इंडिया ने वॉर्म अप मुकाबला 6 रनों से जीत लिया, तेज गेंदबाज शमी ने 1 ओवर में 4 रन देकर 3 विकेट हासिल किये।

Advertisement

सूर्या का हेलमेट तोड़ डाला
टीम इंडिया की पारी का 19वां ओवर तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क कर रहे थे, 5वीं गेंद उन्होने शॉर्ट डाली, सूर्या ने पुल शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन गेंद उनके बल्ले से नहीं लगी, गेंद सीधे जाकर उनके हेलमेट पर लगी, जिसकी वजह से उसका अगला हिस्सा टूट गया, लेकिन गनीमत रही कि सूर्या को किसी तरह की चोट नहीं आई, इसके बाद स्टार्क ने भी सूर्यकुमार के पास जाकर उनका हाल जाना।

Advertisement

राहुल ने जड़ा पचासा
टीम इंडिया की ओर से मैच में केएल राहुल ने शानदार पचासा लगाया, उन्होने 33 गेंदों में 57 रन बनाये, KL Rahul रोहित ने 15, विराट कोहली ने 19 तो दिनेश कार्तिक ने 20 रनों का योगदान दिया, ऑस्ट्रेलिया की ओर से केन रिचर्ड्सन ने शानदार गेंदबाजी की, उन्होने 4 ओवर में 30 रन देकर 4 विकेट हासिल किये।

Advertisement

शमी ने हासिल किये तीन विकेट
ऑस्ट्रेलिया की बात करें, तो उनकी ओर से कप्तान फिंच ने 76 रनों की बेहतरीन पारी खेली, उन्होने 54 गेंदों का सामना करते हुए 7 चौका और 3 छक्का लगाया। भारत की तरफ से मोहम्मद शमी ने 3 और भुवी ने 2 विकेट झटके। shami शमी ने इस मुकाबले में सिर्फ 1 ओवर गेंदबाजी की, कप्तान ने उनसे 20वां ओवर करवाने का फैसला लिया, जिसमें उन्होने 4 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किये। 

Advertisement