रानी चटर्जी ने साजिद खान की खोल दी पोल, घर पर बुलाकर पहले देखे पैर, फिर कहा

रानी चटर्जी ने बताया कि भले ही उन्हें अजीबोगरीब अनुरोध महसूस हुआ, लेकिन उन्होने इसे ऑडिशन प्रोसेस का हिस्सा समझा और इसका पालन किया।

New Delhi, Oct 18 : बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने फिल्ममेकर तथा बिग बॉस-16 के कंटेस्टेंट साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है, उन्होने खुलासा किया कि ये तब हुआ जब एक्ट्रेस को एक फिल्म में डांस नंबर देने के बहाने साजिद ने अपने जुहू स्थित आवास पर बुलाया था।

Advertisement

रानी से किये बेहूदा सवाल
बॉलीवुड हंगामा डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक एक मीडिया इंटरव्यू में रानी ने उस समय के बारे में बताया जब साजिद ने उनसे कई बेहूदा सवाल किये, 2013 में अजय देवगन स्टारर फिल्म हिम्मतवला की शूटिंग के दौरान साजिद ने कथित तौर पर रानी को धोका धोखा… नामक गाने में आइटम नंबर की पेशकश की थी।

Advertisement

घर पर किया था इनवाइट
रिपोर्ट में दावा किया गया है कि जब उन्होने मीटिंग के संबंध में उनसे संपक किया, तो फिल्ममेकर ने उन्हें काम के बारे में बात करने के लिये अपने घर पर इनवाइट किया, लेकिन उनके मैनेजर या पीआर को नहीं लाने के लिये कहा गया, क्योंकि ये एक फॉर्मल मीटिंग थी।

Advertisement

ऐसे लिया ऑडिशन
काम पर चर्चा करते हुए उन्होने बताया कि वो एक छोटा लहंगा पहनेगी, उन्हें अपने पैर दिखाने के लिये कहा गया, रानी चटर्जी ने बताया कि भले ही उन्हें अजीबोगरीब अनुरोध महसूस हुआ, लेकिन उन्होने इसे ऑडिशन प्रोसेस का हिस्सा समझा और इसका पालन किया। रिपोर्ट के अनुसार जब साजिद ने रानी से उनके ब्रेस्ट साइज के बारे में पूछा तो सवालों का दौर और भी अजीब हो गया, उन्होने अपने रिलेशनशिप स्टेटस और सेक्स पोजीशन के बारे में सवाल किया, एक्ट्रेस ने साजिद पर गलत तरीके से छूने की कोशिश का भी आरोप लगाया, उन्होने बताया कि वो तुरंत मीटिंग से बाहर चली गई।