स्टाइल मारने के चक्कर में सबकुछ दिखा बैठी उर्फी जावेद, कैमरा में कैद, वीडियो

उर्फी जावेद के नये वीडियो में उन्होने कपड़े नहीं पहने हैं, दरअसल एक्ट्रेस अपने नीले सोफे पर सिर्फ शरीर पर कपड़ा रखकर बैठी है, उन्होने ना तो अंतरवस्त्र पहने है, ना ही ऊपर से कोई कपड़ा।

New Delhi, Oct 18 : उर्फी जावेद अपने स्टाइल से धूम मचाती रहती है, अब उर्फी का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें नया और कभी ना देखा गया बोल्ड लुक है, उर्फी के इस नये वीडियो में वो बिना कपड़ों के बैठी हुई है, ब्रालेस होने के बावजूद एक फुल स्लीव्स वाली शर्ट को सिर्फ शरीर पर रख रखा है, ऐसे में जब उर्फी ने साइड पोज दिया है, तो वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई है।

Advertisement

ब्रालेस होकर पोज
जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया कि उर्फी के नये वीडियो में उन्होने कपड़े नहीं पहने हैं, दरअसल एक्ट्रेस अपने नीले सोफे पर सिर्फ शरीर पर कपड़ा रखकर बैठी है, उन्होने ना तो अंतरवस्त्र पहने है, ना ही ऊपर से कोई कपड़ा, Urfi 89 उर्फी जावेद ने एक मेन्स वाली फुल स्लीव्ड शर्ट ली है, उसे पहनने की जगह अपने शरीर पर रख लिया है, शर्ट को ऊपर रखकर पतले धागे से बांध लिया है।

Advertisement

साइड पोज
क्योंकि ये वीडियो है, उर्फी जावेद इस तरह की बोल्ड और सेक्सी आउटफिट में पोज दे रही है, वीडियो में उनका मूवमेंट भी हो रहा है, बीच में उर्फी पीछे मुड़कर पोज करती है, अपने बैकलेस लुक को फ्लान्ट करती है, Urfi Javed9 इसके बाद उर्फी साइड पोज देते हुए जब सामने की ओर झुकती है, तो उनकी छाती नजर आ जाती है, उर्फी जावेद ने अपने बालों को बांध रखा है, नीले रंग के इयररिंग्स भी पहन रखी है।

Advertisement

वीडियो के साथ कैप्शन
उर्फी जावेद की इस वीडियो पर जो कैप्शन है, वो है सो यू डोंट नीड टू वेयर अ शर्ट तो वेयर शर्ट, यानी शर्ट पहनने के लिये Urfi5 आपको इससे पहनने की जरुरत नहीं है, उर्फी के इस लुक ने उनके फैंस को हैरान कर दिया है, इस पर खूब लाइक्स और कमेंट्स देखने को मिल रहा है।