कौन है राहुल?, जिसकी वजह से उजड़ गई वैशाली की जिंदगी, वैसी तस्वीर का है मामला

धीरे-धीरे वैशाली ठक्कर की जिंदगी के अनजाने पहलुओं के बारे में पुलिस पता लगा रही है, एक्ट्रेस के निजी सामान में मिली डायरी की वजह से पता चला है कि राहुल नवलानी नाम का एक लड़का उन्हें पिछले कई सालों से परेशान कर रहा था।

New Delhi, Oct 18 : टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के सुसाइड करने से मनोरंजन जगत के लोग शोक में हैं, सभी के मन में सवाल है कि आखिर क्यों उन्होने इतना बड़ा कदम उठाया, वैशाली ने अपने इंदौर स्थित घर में पंखे से लटककर जान दे दी, उनके शव के पास पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला था, इस नोट के जरिये पुलिस एक्ट्रेस की मौत की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है।

Advertisement

पुलिस सुलझाने में जुटी केस
धीरे-धीरे वैशाली ठक्कर की जिंदगी के अनजाने पहलुओं के बारे में पुलिस पता लगा रही है, एक्ट्रेस के निजी सामान में मिली डायरी की वजह से पता चला है कि राहुल नवलानी नाम का एक लड़का उन्हें पिछले कई सालों से परेशान कर रहा था, वैशाली इतनी परेशान थी कि इस मुश्किल से निकलने का रास्ता तलाश रही थी, शायद ये रास्ता आत्महत्या पर आकर खत्म हुई, अब वैशाली के भाई नीरज ठक्कर ने मीडिया को बताया कि आखिर राहुल कौन है।

Advertisement

कौन है राहुल नवलानी
राहुल नवलानी और उसके पिता का प्लाइवुड का बिजनेस है, दोनों होलसेल का काम करते हैं, उनकी दुकान का नाम शिव शंकर प्लाइवुड है, इसके अलावा वो राहुल लैमनेट्स के नाम से फर्म भी चलाता है, राहुल तथा वैशाली के पिता दोस्त हैं, राहुल कभी कॉलेज नहीं गया, पिछले 10-12 सालों से वो वैशाली की सोसाइटी में रह रहा था। नीरज ने बताया राहुल वैशाली को पिछले दो-ढाई साल से परेशान कर रहा था, हमारी कॉलोनी में रहता था, दोनों साथ में जिम करते थे, वैशाली ने बताया था कि राहुल उन्हें परेशान कर रहा था, हमने इस बारे में बात भी की थी, हमने सोचा था कि परेशानी को हम बात-चीत से सुलझा लेंगे, वो तो बस पड़ोसी है, तो पुलिस तक मामले को क्यों ले जाना।

Advertisement

फोटो के नाम पर धमकाता था
नीरज ने बताया कि राहुल वैशाली को फोटो के नाम पर धमकाता था, कहता था कि तेरी फोटो सबको दिखा दूंगा, मैं तेरा घर नहीं बसने दूंगा, तेरी शादी नहीं होने दूंगा, अभी एक जगह वैशाली की सगाई हुई, तो राहुल उस लड़के को मैसेज करता था कि इस लड़की से शादी मत कर, अपने काम को खत्म कर वैशाली इंदौर शादी के लिये आई थी, उनकी शादी की ही तैयारी चल रही थी, राहुल इस बीच उन्हें तंग कर रहा था। वैशाली ने अपनी डायरी में आपबीती लिखी थी, उन्होने बताया कि कैसे राहुल ने उन्हें पिछले ढाई सालों से परेशान किया हुआ था, राहुल की वजह से उनकी पहली सगाई टूटी थी, अपने सुसाइड नोट में मां-बाप से कहा कि वो अच्छी बेटी नहीं बन पाई, राहुल ने उन्हें मानसिक रुप से टॉर्चर किया है, अब वो और नहीं लड़ सकती।