अक्षरा सिंह सेट पर कर रही थी काम, देखते ही फूटा पापा का गुस्सा, सबकुछ कैमरे में कैद

अक्षरा सिंह ने ये वीडियो पोस्ट कर ये भी बताया कि उनके पापा को गुस्सा उनकी इंस्टा स्टोरी देखकर आया था, जी हां हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर बताया था कि उन्होने अपने पिता की पसंदीदा टी-शर्ट चुराकर पहन ली है।

New Delhi, Oct 20 : भोजपुरी स्टार एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आये दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है, एक्ट्रेस अपने फैंस को दिन भर की जानकारी सोशल मीडिया के जरिये देती है, हाल ही में कुछ ऐसा हुई कि एक्ट्रेस के फैंस भी हैरान रह गये, भोजपुरी हसीना ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होने बताया कि उनकी फिल्म की शूटिंग के दौरान पिता इंद्रजीत सिंह सेट पर पहुंच गये, फिर उनकी जमकर पिटाई हो गई।

Advertisement

पिता की टीशर्ट पहन ली
अक्षरा ने ये वीडियो पोस्ट कर ये भी बताया कि उनके पापा को गुस्सा उनकी इंस्टा स्टोरी देखकर आया था, जी हां हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर बताया था कि उन्होने अपने पिता की पसंदीदा टी-शर्ट चुराकर पहन ली है, जिसके बारे में उन्हें पता नहीं है, अब वो सेट पर आएंगे, तो उन्हें शॉक लगेगा।

Advertisement

अक्षरा की पिटाई
अक्षरा सिंह ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी में बताया था कि उन्होने पापा की पसंदीदा टीशर्ट पहन ली है, ये बात उनके पिता इंद्रजीत सिंह को उनकी इंस्टा स्टोरी देखकर पता लग गई, जिसके बाद जो हुआ, वो देखने लायक था, akshara singh वो सेट पर पहुंचकर अपनी लाडली के पीछे पिटाई करने के लिये दौड़ पड़े, सबकुछ कैमरे में कैद हो गया, ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

फैंस को पसंद आ रहा वीडियो
भोजपुरी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, साथ ही उनके पिता इंद्रजीत सिंह भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, akshara singh दोनों अकसर साथ में मजेदार रील्स बनाकर अपने फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं, इस बाप-बेटी की जोड़ी फैंस का भी दिल बखूबी जीत लेती है।