चित्रा त्रिपाठी के ABP News आने के बाद अब रुबिका लियाकत बदल सकती है चैनल, यहां जाने की चर्चा

अभी तक रुबिका लियाकत चैनलों के प्रमुख चेहरों में शामिल थी, कोई भी बड़ा इंटरव्यू हो, या फिर इवेंट, उसे कवर करने के लिये चैनल की ओर से रुबिका को लगाया जाता था, लेकिन चित्रा त्रिपाठी के आने के बाद ऐसा संभव नहीं दिख रहा है।

New Delhi, Oct 20 : हाल ही में चर्चित न्यूज एंकर चित्रा त्रिपाठी आजतक से एबीपी न्यूज पहुंची है, कहा जा रहा है कि चित्रा को एबीपी न्यूज ने 1.20 करोड़ रुपये के पैकेज पर हायर किया है, वो एंकरिंग टीम को लीड करेंगी, हालांकि उनके बढते कद से एबीपी न्यूज में पहले से तैनात लोग भी चैनल बदलने का सोच सकते हैं, कहा जा रहा है कि रुबिका लियाकत भी एबीपी न्यूज छोड़कर किसी और चैनल का दामन थाम सकती है।

Advertisement

चैनल के मुख्य चेहरों में शामिल
आपको बता दें कि अभी तक रुबिका लियाकत चैनलों के प्रमुख चेहरों में शामिल थी, Rubika liyaqat कोई भी बड़ा इंटरव्यू हो, या फिर इवेंट, उसे कवर करने के लिये चैनल की ओर से रुबिका को लगाया जाता था, लेकिन चित्रा त्रिपाठी के आने के बाद ऐसा संभव नहीं दिख रहा है, माना जा रहा है कि दोनों के बीच ताल-मेल बिठाना आसान नहीं होगा।

Advertisement

आजतक जा सकती है रुबिका
रुबिका लियाकत के बारे में कहा जा रहा है कि एंकर आजतक का रुख कर सकती है, सुधीर चौधरी कुछ समय पहले ही आजतक में सलाहकार संपादक के रुप में ज्वाइन किये हैं, रुबिका सुधीर चौधरी को खुद का मेंटर कहती है, माना जा रहा है कि आज तक प्रबंधन और रुबिका के बीच सुधीर चौधरी बड़ा किरदार निभा सकते हैं।

Advertisement

टीवी-9 से भी ऑफर
आजतक के अलावा ये भी कहा जा रहा है कि रुबिका लियाकत टीवी-9 भारतवर्ष भी जा सकती है, जहां निशांत चतुर्वेदी से उनके अच्छे ताल्लुकात हैं, निशांत को रुबिका राखी बांधती है, टीवी-9 प्राइम टाइम में एक अच्छे महिला एंकर की तलाश कर रहा है, जो रुबिका पर आकर पूरी हो सकता है, देखना है कि रुबिका किस ओर रुख करती है, या फिर एबीपी न्यूज में ही बनी रहती है।