रुबीना दिलैक को गर्दन में लगी चोट, कमजोर दिल वाले ना देखें वीडियो

रुबीना दिलैक ने अपनी तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उनके गर्दन पर बैंडेड लगा है, वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रुबीना सनम के साथ रिहर्सल कर रहे हैं।

New Delhi, Oct 22 : एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों डांसिंग रिएलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 10 में हिस्सा ले रही है, सोशल मीडिया पर वो डांस प्रैक्टिस के दौरान की तस्वीरें पोस्ट करती रहती है, अब रुबीना का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनके गर्दन पर चोट लगी है, उनके फैंस अपनी चहेती एक्ट्रेस की ये हालत देखकर परेशान हो गई है, रुबीना को ये चोट दरअसल डांस प्रैक्टिस के दौरान लगी है, जब वो अपने डांसिंग पार्टनर सनम के साथ थीं।

Advertisement

जमीन पर गिरी रुबीना
रुबीना दिलैक ने अपनी तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उनके गर्दन पर बैंडेड लगा है, वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रुबीना सनम के साथ रिहर्सल कर रहे हैं, तभी सनम उनके सिर के ऊपर से छलांग लगाने वाले होते हैं, लेकिन वो थोड़ा नीचे रह जाते हैं, जिससे रुबीना जमीन पर गिर पड़ती है, उनके गर्दन में चोट लगी है।

Advertisement

सेलेब्स कर रहे कमेंट्स
एक्ट्रेस ने इस तस्वीर को पोस्ट कर लिखा, और चीजें हमारे बस में नहीं होती है, निया शर्मा ने इस पोस्ट पर कमेंट लिखकर अफसोस जाहिर किया है, उन्होने लिखा है ऊप्स, तो सिंगर कुमार सानू ने लिखा है, गेट वेट सुपरसून रुबी।

Advertisement

फैंस कर रहे दुआ
रुबीना दिलैक के एक फैन ने लिखा टेक केयर, जल्द ठीक हो जाओ और खुद का ध्यान रखो, एक ने लिखा, आप सबसे खूबसूरत और हंबल पर्सन हैं, बस आप जल्द से ठीक हो जाओ, एक ने लिखा, हम आपके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं, एक ने लिखा बहुत स्ट्रांग हैं, जल्द ही वापस सेट पर लौटेगी। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें