सलमान खान को डेंगू, शूटिंग कैंसिल, अब ये सितारा होस्ट करेगा बिग बॉस-16

शो जहां हर दिन एक से बढकर एक नये बज क्रिएट कर रहा है, वहीं इस बार के सीज में वो सबकुछ दिख रहा है, जो इसे हिट बनाने के लिये काफी है, खासकर इसमें और रंग भर जाता है, जब सलमान खान इसे होस्ट करने के लिये हफ्ते में 2 दिन आते हैं।

New Delhi, Oct 22 : सुपरस्टार सलमान खान को डेंगू हो गया है, रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि डेंगू के कारणइ उन्होने अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कैंसिल कर दी है, इसके साथ ही बताया जा रहा है कि वो अगले कुछ हफ्ते अब बिग बॉस 16 को होस्ट नहीं कर पाएंगे, सलमान को डेंगू की खबर का पता चलते ही उनके फैंस उनके जल्द स्वस्थ्य होने की दुआ कर रहे हैं।

Advertisement

करण जौहर करेंगे होस्ट
शो जहां हर दिन एक से बढकर एक नये बज क्रिएट कर रहा है, वहीं इस बार के सीज में वो सबकुछ दिख रहा है, जो इसे हिट बनाने के लिये काफी है, खासकर इसमें और रंग भर जाता है, Karan johar जब सलमान खान इसे होस्ट करने के लिये हफ्ते में 2 दिन आते हैं, घरवालों की क्लास लगाते हैं, लेकिन अब ये थोड़ा मुश्किल है, खबर ये भी है कि सलमान की गैर मौजूदगी में अब करण जौहर इस शो को होस्ट करेंगे।

Advertisement

आराम करेंगे सलमान
बिग बॉस के आने वाले कुछ हफ्तों में सलमान खान नजर नहीं आएंगे, बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान को डेंगू हो गया है, डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है, salman khan वो इन दिनों अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन तबीयत खराब होने की वजह से फिलहाल फिल्म की शूटिंग से दूर रहेंगे।

Advertisement

बिग बॉस ओटीटी होस्ट कर चुके हैं करण
बताया जाता है कि करण जौहर को खुद सलमान खान ने बिग बॉस-16 होस्ट करने के लिये राजी किया है, करण पहले बिग बॉस ओटीटी होस्ट कर चुके हैं, यही कारण है कि सलमान ने खुद करण को फोन किया था, कहा कि Karan Johar2 वो शो होस्ट करें, करण उन्हें मना नहीं कर पाये, करण जौहर असल में सलमान की बहुत इज्जत करते हैं। इसके साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि करण को चैनल ने ऐसा ऑफर दिया कि वो मना नहीं कर पाये, उन्हें शो होस्ट करने के लिये मोटी रकम दी गई है।