मलाइका से लेकर अनन्या तक, सोनम कपूर की पार्टी में ऐसी ड्रेस में नजर आई हसीनाएं, तस्वीरें

इन हसीनाओं की चोली का साइज देखकर कुछ लोग हैरान रह गये, सबसे ज्यादा भूमि पेडनेकर का ब्लाउज बोल्ड था, वहीं जाह्नवी भी किसी से कम नहीं लग रही थी।

New Delhi, Oct 25 : सोनम कपूर के घर में दिवाली पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें एक से बढकर एक सितारे पहुंचे, हसीनाओं ने अपनी खूबसूरती से इस पार्टी में 4 चांद लगा दिये, लेकिन इन हसीनाओं की चोली का साइज देखकर कुछ लोग हैरान रह गये, सबसे ज्यादा भूमि पेडनेकर का ब्लाउज बोल्ड था, वहीं जाह्नवी भी किसी से कम नहीं लग रही थी, आइये इन हसीनाओं के आउटफिट पर एक नजर डालते हैं।

Advertisement

रकुलप्रीत सिंह
एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने ग्रीन लहंगा पहना था, इस लहंगे में वो बेहद खूबसूरत लग रही थी, एक्ट्रेस का ये अंदाज देखकर उनके फैंस काफी सम्मोहित हो गये, इस लहंगे को उन्होने डीप नेक ब्लाउज के साथ पहना थ।

Advertisement

जाह्नवी कपूर
एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी इस पार्टी में लहंगे में पहुंची थी, उनका लुक भी हर बार की तरह काफी शानदार लग रहा था, लेकिन इस बार उन्होने कुछ ज्यादा ही छोटा ब्लाउज पहन लिया था, जिसकी वजह से लोगों का ध्यान अटक रहा था।

Advertisement

मलाइका अरोड़ा
छैंया-छैंया गर्ल मलाइका अरोड़ा के लुक की बात करें, तो उन्होने ग्रीन कलर का आउटफिट पहना था, उन्होने डीप नेक ब्लाउज के साथ स्लिट वाली स्कर्ट कैरी की थी, इन्हें टीम अप किया, एक लंबे केप के साथ, मलाइका ने अपने बालों को खुला रखा था, हाई हील्स में थोड़ी असहज जरुर लग रही थी।

अनन्या पांडे
एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी किसी से कम नहीं लग रही थी, वो साड़ी पहनकर इस पार्टी में पहुंची थी, एक्ट्रेस का ब्लाउज देख लोगों के पसीने छूट गये, ऐसा इसलिये क्योंकि उनका ब्लाउज तो ब्लाउज लग ही नहीं रहा था, वो ब्रा जैसा लग रहा था।

कृति सेनन
कृति सेनन ने सोनम कपूर की दिवाली पार्टी के लिये लाल रंग की साड़ी का चयन किया, उनकी ये साड़ी ट्रांसपेरेंट थी, उसे कृति ने रेड स्ट्रैपी ब्लाउज के साथ पहना था, कृति इस लुक में काफी शानदार लग रही थी।

भूमि पेडनेकर
सोनम की दिवाली पार्टी में भूमि पेडनेकर सफेद रंग का लहंगा पहनकर पहुंची थी, ये लहंगा उन पर खूब फब रहा था, लेकिन लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान उनके ब्लाउज पर ही गया, उन्होने ट्रांसपेरेंट ब्लाउज पहना था, जिसे देखकर लोग हैरान थे।