अनुष्का शर्मा की नई तस्वीरें देख ‘बेकाबू’ हो गये विराट कोहली, खुलेआम कही ऐसी बात

पत्नी अनुष्का शर्मा की इन खूबसूरत तस्वीरों को देखकर विराट कोहली भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाये।

New Delhi, Oct 26 : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली की पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों कोलकाता में है, वहीं विराट ऑस्ट्रेलिया में टी-20 विश्वकप खेल रहे हैं, इन सबके बीच अनुष्का के एक पोस्ट ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, इस पोस्ट में अनुष्का की खूबसूरती देख विराट भी अपने आप को कमेंट करने से नहीं रोक पाये हैं।

Advertisement

दिवाली पर तस्वीरें पोस्ट
एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने दिवाली पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, इन तस्वीरों में वो ग्रीन नेट साड़ी में नजर आ रही है, जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही है। अनुष्का के इस लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, एक्ट्रेस ने इस ग्रीन नेट साड़ी के साथ ही गले में एक प्यारा सा नेकलेस पहन रखा है।

Advertisement

विराट का कमेंट
पत्नी अनुष्का शर्मा की इन खूबसूरत तस्वीरों को देखकर विराट कोहली भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाये, विराट ने कमेंट में हार्ट आईज के साथ ही एक रेड हार्ट इमोजी भी पोस्ट किया है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

चकदा एक्सप्रेस
वर्कफ्रंट की बात करें, तो अनुष्का इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग में बिजी है, ये फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है। Virat KOhli anushka आपको बता दें कि टी-20 विश्वकप में पाक के खिलाफ मुकाबले में विराट कोहली ने यादगार पारी खेली, इस मैच के बाद अनुष्का ने विराट के लिये एक खास पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी का इजहार किया था।