सिडनी में बारिश, किरकिरा हो सकता है भारत-नीदरलैंड मैच का मजा, ताजा अपडेट

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में विराट कोहली ने 82 रनों की नाबाद पारी खेली थी, ये मुकाबला टीम इंडिया लगभग हार चुकी थी, लेकिन विराट ने शानदार पारी खेलकर भारतीय टीम को अंतिम गेंद पर जीत दिलाई।

New Delhi, Oct 27 : टी-20 विश्वकप अभियान की शुरुआत टीम इंडिया ने शानदार तरीके से किया, पाकिस्तान को पहले मुकाबले में 4 विकेट से हराया, अब उनकी नजरें गुरुवार को सिडनी क्रिकेट मैदान में अपने दूसरे सुपर-12 मैच में नीदरलैंड के खिलाफ लगातार दूसरी जीत पर लगी होगी, लेकिन यहां तेज बारिश होने की खबर है, हालांकि मेलबर्न में भी बारिश की आशंका जताई जा रही है, लेकिन भारत और पाक का मैच पूरे 40 ओवर खेला गया, जिसका रोमांच पूरी दुनिया के क्रिकेट प्रेमियों ने देखा।

Advertisement

विराट की यादगार पारी
पाकिस्तान के खिलाफ मैच में विराट कोहली ने 82 रनों की नाबाद पारी खेली थी, virat Kohli (2) ये मुकाबला टीम इंडिया लगभग हार चुकी थी, लेकिन विराट ने शानदार पारी खेलकर भारतीय टीम को अंतिम गेंद पर जीत दिलाई, हालांकि विजयी शॉट विराट ने नहीं बल्कि अश्विन ने खेला था।

Advertisement

हर गेंद के साथ बदलता था मैच
पाकिस्तान और भारत के खिलाफ वैसे भी मुकाबला हाईवोल्टेज होता है, लेकिन इस मुकाबले ने तो कईयों की बीपी ऊपर-नीचे कर दिया, हर गेंद के साथ लोग हैरान होते थे, क्योंकि सामने का नतीजा कुछ और होता था, खासकर अंतिम 3 ओवर शानदार रहा, विराट ने अपना खोया रुतबा हासिल किया।

Advertisement

टीम इंडिया दावेदार
आपको बता दें कि टी-20 विश्वकप 2022 के दावेदारों में भारतीय टीम भी शामिल है, Team India (2) टीम इंडिया ने आखिरी टी-20 विश्वकप 2007 में धोनी की कप्तानी में जीता था, इसके साथ ही लंबे समय से कोई आईसीसी ट्रॉफी भी नहीं जीत पाई है, इसलिये रोहित सेना के पास एक अच्छा मौका है।