39 की उम्र में नेहा भसीन ने पार की हदें, अपने रिस्क पर देखें वीडियो

नेहा भसीन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट की है, जिसमें वो बिकिनी में अपनी टोंड बॉडी फ्लान्ट करती नजर आ रही हैं।

New Delhi, Oct 27 : बॉलीवुड प्ले बैक सिंगर नेहा भसीन इन दिनों अपने गानों से ज्यादा बोल्डनेस की वजह से चर्चा में रहती है, बिग बॉस ओटीटी फेम नेहा को आये दिन अपनी बोल्ड तथा ग्लैमरस तस्वीरों और वीडियोज के जरिये सोशल मीडिया पर तहलका मचाते देखा जा सकता है, इस बीच उन्होने एक और वीडियो पोस्ट किया है, जो इंटरनेट का पारा हाई कर रहा है।

Advertisement

तस्वीरें और वीडियो पोस्ट
नेहा भसीन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट की है, neha bhasin जिसमें वो बिकिनी में अपनी टोंड बॉडी फ्लान्ट करती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में डीवा की अदाओं को देखकर लोगों के होश उड़ गये हैं, उनका सुपरस्टाइलिश अवतार लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Advertisement

एक से बढकर एक पोज
इस वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कि नेहा भसीन कैमरे के सामने बिकिनी में एक से बढकर एक पोज दे रही हैं, neha Bhasin BB OTT (4) वीडियो में नेहा भसीन ने हॉटनेस की ऐसी अदाएं बिखेरी है, कि फैंस बार-बार इस वीडियो को देखने के लिये मजबूर हो रहें हैं।

Advertisement

लुक की चर्चा
इस दौरान नेहा भसीमन ने ओपन मेसी हेयर तथा लाइट मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया है, तस्वीरें इतनी जबरदस्त है कि सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही ये वायरल हो गया है, एक फैन ने लिखा, यकीन मानिये ये बहुत हॉट है, उनकी पीठ मलाइका से भी ज्यादा हॉट है।