‘अंगूरी भाभी’ ने उड़ा दी लोगों की नींद, वेब सीरीज में पार कर दी सारी हदें

भाभी जी घर पर हैं शो में शिल्पा के दो टूक जवाब लोगों ने खूब पसंद किया था, वहीं अब शिल्पा के हॉट अवतार को देखकर लोगों के समझ नहीं आ रहा है कि अचानक इतना बदलाव कैसे आ गया।

New Delhi, Oct 29 : भाभी जी घर पर हैं टीवी शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर शिल्पा शिंदे ने खास पहचान बना ली है, इस किरदार ने शिल्पा को इतनी शोहरत दी कि लोग उन्हें उनके नाम से नहीं बल्कि अंगूरी भाभी के नाम से ही बुलाने लगे, लेकिन क्या आपको पता है कि इस शो में दिखने वाली संस्कारी अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे ने कुछ दिन पहले रिलीज हुई वेब सीरीज में ऐसे-ऐसे सीन्स दिये हैं कि लोगों की आंखें खुली रह गई है।

Advertisement

पौरुषपुर में हद से ज्यादा बोल्ड सीन
इस वेब सीरीज का नाम पौरुषपुर है, वेब सीरीज में संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली शिल्पा ने अपनी छवि से एकदम अलग बोल्ड सीन्स दिये थे, ये सीन इतने ज्यादा बोल्ड थे कि शिल्पा शिंदे के अंगूरी भाभी का किरदार भी एकदम फीका पड़ गया था।

Advertisement

दो टूक जवाब
भाभी जी घर पर हैं शो में शिल्पा के दो टूक जवाब लोगों ने खूब पसंद किया था, वहीं अब शिल्पा के हॉट अवतार को देखकर लोगों के समझ नहीं आ रहा है कि अचानक इतना बदलाव कैसे आ गया, सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल हो रही है।

Advertisement

निभाया था रानी मीरबती का रोल
पौरुषपुर वेब सीरीज में शिल्पा शिंदे ने रानी मीरावती का किरदार निभाया था, जिसमें वो राजा का ख्याल रखने के लिये नई-नई रानियां लेकर आती नजर आती है, राजा महिलाओं पर इतने अत्याचार करता है कि एक के बाद एक उसकी 4 रानियां महल से गायब हो जाती है, इस वेब सीरीज में रानी मीरावती बनने के लिये शिल्पा ने हैवी ड्रेस पहनी है। वहीं पौरुषपुर वेब सीरीज की बात करें, तो इसमें प्यार, वासना और बदले की कहानी है, इस सीरीज में एक ऐसे राजा की कहानी को दिखाया गया है, जो कमजोर और कामी है, शिल्पा ने इस सीरीज में हद से ज्यादा बोल्ड सीन दिये हैं, पूरी वेब सीरीज 16वीं सदी के राजा की अय्याशी पर आधारित है।