पुलिस मान रही थी आत्महत्या केस, नाबालिग बेटे ने खोली मां और उसके प्रेमी की पोल

मृतक प्रदीप और ज्योति की शादी करीब 11 साल पहले हुई थी, दोनों को 3 बच्चे हैं, शुरु में प्रदीप ई-रिक्शा चलाता था, बाद में खेती करने लगा, ज्योति और प्रदीप के बीच उसके मुंहबोले भाई रंगोली सिंह को लेकर अकसर विवाद होता रहता था।

New Delhi, Nov 01 : यूपी की राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज में किसान प्रदीप की हत्या के केस में उसके 10 साल के नाबालिग बेटे ने सन्न करने वाला खुलासा किया है, पुलिस को दिये बयान में मासूम ने बताया कि कैसे मां और उसके प्रेमी ने मिलकर पिता की जान ले ली, जिसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी ज्योति तथा उसके प्रेमी रंगोली सिंह के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है, ज्योति को गिरफ्तार कर लिया गया है, रंगोली सिंह अभी भी फरार है।

Advertisement

केस दर्ज
मृतक के बेटे ने पुलिस को बताया कि रविवार रात को मां और मामा घर पर आये थे, dead body उन्होने पापा के साथ मारपीट की, फिर उन्हें पंखे के हुक से लटका दिया, इस मामले में पहले पुलिस सुसाइड का केस मान रही थी, लेकिन बेटे की गवाही के बाद हत्या का केस दर्ज किया गया है।

Advertisement

11 साल पहले शादी
मृतक प्रदीप और ज्योति की शादी करीब 11 साल पहले हुई थी, दोनों को 3 बच्चे हैं, शुरु में प्रदीप ई-रिक्शा चलाता था, बाद में खेती करने लगा, ज्योति और प्रदीप के बीच उसके मुंहबोले भाई रंगोली सिंह को लेकर अकसर विवाद होता रहता था, एक महीने पहले प्रदीप ने ज्योति को घर से निकाल दिया था, जिसके बाद वो रंगोली के साथ ही रह रही थी, रविवार रात को रंगोली और ज्योति घर पहुंचे, प्रदीप की पीट-पीटकर जान ले ली, फिर शव को हुक से लटका दिया, जब ये सब हो रहा था कि उनका बेटा सबकुछ देख रहा था।

Advertisement

बेटे ने खोली मां की पोल
सुबह बेटा पड़ोसियों के पास पहुंचा, बोला कि पापा को कुछ हो गया है, जिसके बाद पड़ोसी जब पहुंचे, तो प्रदीप का शव फंदे से लटका था, इसके बाद प्रदीप का भाई महेन्द्र भी मौके पर पहुंचा, भतीजे से पूरी जानकारी ली, जिसके बाद बेटे वाशु ने बताया कि रात को मां और मामा आये थे, उन्होने पापा के साथ मारपीट की, फिर घसीटते हुए दूसरे कमरे में ले जाने लगे, जब विरोध किया, तो उसे और उसकी छोटी बहन को कमरे में बंद कर दिया। बेटा वासु छोटी बहन लाडो के साथ 8 घंटे तक पापा के शव के पास बैठा रहा, डर के मारे वहां से नहीं हिला, सुबह पड़ोसियों को पूरी बात बताई, जिसके बाद पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

Tags :