तब्बू- करियर हिट, लेकिन लव लाइफ फ्लॉप, 51 की उम्र में भी है अविवाहित, इन सितारों से जुड़ा चुका नाम

तब्बू का नाम साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार नागार्जुन के साथ जुड़ा, रिपोर्ट्स के मुताबिक तब्बू और नागार्जुन लंबे समय तक एक-दूसरे के साथ रिलेशन में रहे, लेकिन इसके बावजूद ये रिश्ता नाम नहीं ले सका।

New Delhi, Nov 04 : बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग से पहचान बनाने वाली तब्बू 4 नवंबर को अपना 51वां जन्मदिन मना रही है, एक्ट्रेस ने बिंदास एक्टिंग से खास पहचान बनाई है, तब्बू ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया, उन्होने अमिताभ बच्चन से लेकर अजय देवगन जैसे सितारों के साथ काम किया, लेकिन हिट फिल्मी करियर वाली तब्बू की लव लाइफ काफी उतार-चढाव वाली रही, एक्ट्रेस का नाम तो कई एक्टर के साथ जुड़ा, लेकिन रिश्ते को कभी शादी की मंजिल नहीं मिल सकी।

Advertisement

साउथ सुपरस्टार से जुड़ा नाम
तब्बू का नाम साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार नागार्जुन के साथ जुड़ा, रिपोर्ट्स के मुताबिक तब्बू और नागार्जुन लंबे समय तक एक-दूसरे के साथ रिलेशन में रहे, लेकिन इसके बावजूद ये रिश्ता नाम नहीं ले सका, ऐसा माना जाता है कि दोनों करीब 10 साल रिश्ते में रहे, लेकिन नागार्जुन पहले से शादीशुदा थे, वो अपनी शादी तोड़ने को तैयार नहीं थे, इसी वजह से इन दोनों का रिश्ता कभी सफल नहीं हो सका।

Advertisement

इस एक्टर से भी जुड़ा नाम
नागार्जुन से अलग होने के बाद तब्बू ने एक्टर संजय कपूर को डेट किया, हालांकि ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका, दोनों ने जल्द ही अलग होने का फैसला ले लिया, फिर एक्ट्रेस का नाम चर्चित फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला के साथ जुड़ा, दोनों ने कुछ समय डेट किया, फिर अलग हो गये।

Advertisement

वर्कफ्रंट
तब्बू के वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस जल्द ही अजय देवगन के साथ फिल्म दृश्यम-2 में नजर आने वाली हैं, Tabu इससे पहले तब्बू फिल्म भूल-भूलैया-2 में भी नजर आई थी, तब्बू ने दे दे प्यार दे, गोलमाल, अंधाधुन, दृश्यम, जय हो, चीनी कम जैसी कई फिल्मों में काम किया है।