भरी महफिल में पति रणवीर के सामने दीपिका पादुकोण ने इस एक्टर को किया प्रपोज, ये सिर्फ मेरा है

दीपिका पादुकोण करण जौहर से कहती हैं, अगले कुछ मिनटों के लिये ये सिर्फ मेरा है, इसके बाद वो अपने घुटनों के बल बैठ जाती हैं।

New Delhi, Nov 04 : रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं, दोनों 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे, इससे पहले करीब 6 साल तक दोनों रिलेशनशिप में रहे, ये कपल अपने प्यार से हर तरफ रोमांस फैलाने का कोई मौका नहीं छोड़ते, लेकिन क्या आपको पता है कि एक अवॉर्ड शो में दीपिका पादुकोण ने किसी दूसरे एक्टर का प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया था, वो भी रणवीर सिंह के सामने।

Advertisement

फवाद ने किया था प्रपोज
फवाद खान पाकिस्तान के पॉपुलर एक्टरों में से एक हैं, उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट दुनियाभर में अच्छी कमाई कर रही है, deepika padukone12 फवाद ने 2014 में सोनम कपूर के साथ फिल्म खूबसूरत से बॉलीवुड में कदम रखा था, इसके बाद उन्होने कपूर एंड संस तथा ए दिल है मुश्किल जैसी फिल्मों में काम किया, हालांकि भारत-पाक विवाद की वजह से पाकिस्तानी एक्टर पर प्रतिबंध लगा दिया गया, खैर ये वीडियो 2016 का है, तब फवाद ने दीपिका पादुकोण के साथ स्टेज शेयर किया था, फवाद ने दीपिका के लिये रुप तेरा मस्ताना… गाना गाया, फिर दीपिका भी शरमाती हुई अपना दिल हार बैठती है।

Advertisement

ये सिर्फ मेरा है
फिर दीपिका पादुकोण करण जौहर से कहती हैं, अगले कुछ मिनटों के लिये ये सिर्फ मेरा है,   इसके बाद वो अपने घुटनों के बल बैठ जाती हैं, फवाद भी दीपिका को रिझाने के लिये घुटनों के बल बैठ जाते हैं, वीडियो में दर्शकों के बीच बैठे रणवीर सिंह भी नजर आ रहे हैं, अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

दीपिका का वर्कफ्रंट
दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें, तो अगली बार वो शाहरुख खान के साथ पठान में नजर आएंगी, वहीं रणवीर सिंह के पास इस समय करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी तथा रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस है।