शर्लिन चोपड़ा के ब्वॉयफ्रेंड वाली बात पर राखी सावंत का पलटवार, नहले पर दहला, वीडियो

शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में राखी सावंत के बार-बार ब्वॉयफ्रेंड बदलने को लेकर कहा था कि राखी हर बार किराये के ब्वॉयफ्रेंड लाती है।

New Delhi, Nov 05 : राखी सावंत को ड्रामा क्वीन कहा जाता है, कैमरा देखते ही वो कोई ना कोई हेडलाइन बना जाती है, इन दिनों राखी और शर्लिन चोपड़ा में जबरदस्त वार-पलटवार देखने को मिल रहा है, पिछले दो दिनों से ये सिलसिला बदस्तूर जारी है, शर्लिन ने राखी पर बार-बार ब्वॉयफ्रेंड बदलने को लेकर निशाना साधा था, जिसका जवाब अब राखी सावंत ने दिया है।

Advertisement

क्या कहा था शर्लिन चोपड़ा ने
शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में राखी सावंत के बार-बार ब्वॉयफ्रेंड बदलने को लेकर कहा था कि sherlyn राखी हर बार किराये के ब्वॉयफ्रेंड लाती है, फिर उन्हें पूरी तरह चूसकर कंगाल कर देती है, जिसके बाद वो लड़के भाग जाते हैं।

Advertisement

राखी का पलटवार
बस ये बात जैसे ही राखी के कानों तक पहुंची, तो भला ड्रामा क्वीन कहां चुप रहने वाली थी, rakhi-sawant वो गुस्से में तमतमा उठी, उन्होने भर-भरकर शर्लिन को कोसा है, उन्होने दो टूक शब्दों में कहा मैं चाहे 50 ब्वॉयफ्रेंड रखूं, तुझको क्या, इतना ही नहीं राखी सावंत ने एक बार फिर शर्लिन की नकल भी कैमरों के सामने उतारी है।

Advertisement

क्यों छिड़ी है दोनों के बीच कैट फाइट
अगर आप दोनों के बीच लड़ाई कारण नहीं जानते हैं, तो आपको बता दें कि हाल ही में शर्लिन चोपड़ा पुलिस स्टेशन पहुंची थी, जहां उन्होने साजिद खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, Rakhi sajid फिर रोते हुए उन्होने कहा था कि साजिद के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है, दूसरी ओर राखी साजिद को सपोर्ट कर रही है, इसी बात को लेकर दोनों में कैट फाइट शुरु हो गई।

https://www.instagram.com/p/CkioOgtjqv8/