दबंग परिवार से है पवन सिंह की दूसरी पत्नी, आसान नहीं होगा तलाक की राह

ज्योति सिंह का संबंध दबंग परिवार से है, उन्होने आरोप लगाया कि उसे विभिन्न तरीकों से प्रताड़ित करने के अलावा सुसाइड के लिये उकसाया जा रहा है।

New Delhi, Nov 06 : भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह ने उन पर मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है, उन्होने कहा कि पवन सिंह ने उन्हें खुदकुशी के लिये उकसाया है, ज्योति ने ये भी कहा कि एक्टर ने उन्हें गर्भपात के लिये मजबूर किया है, शराब के नशे में पति गाली-गलौच करता है, उसके साथ मारपीट भी करता है, बलिया शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार सिंह ने रविवार को कहा कि ज्योति सिंह की ओर से शिकायत मिली है, वो इस मामले की जांच कर रहे हैं।

Advertisement

क्या है आरोप
बलिया के मिडी इलाके की रहने वाली ज्योति सिंह ने अपनी शिकायत में कहा कि उसकी शादी 6 मार्च 2018 को भोजपुरी स्टार से हुई थी, उन्होने आरोप लगाया कि शादी के कुछ दिनों बाद पवन सिंह, उनकी मां प्रतिमा देवी तथा पवन ने उनके लुक को लेकर उन्हें ताना देना शुरु कर दिया। ज्योति ने दावा किया कि उसकी सास ने उसके मामा से मिले करीब 50 लाख रुपये उससे छीन लिये, वो उसे हर दिन गालियां और ताना देती थी।

Advertisement

दबंग परिवार से संबंध
आपको बता दें कि ज्योति सिंह का संबंध दबंग परिवार से है, उन्होने आरोप लगाया कि उसे विभिन्न तरीकों से प्रताड़ित करने के अलावा सुसाइड के लिये उकसाया जा रहा है, शिकायत के अनुसार जब वो प्रेग्नेंट थी, pawan singh तो उसे एक दवा दी गई, जिससे उसका अर्बाशन हो गया। मालूम हो कि ज्योति के चाचा सांसद हैं, उन्होने आरोप लगाया कि शराब के नशे में धुत होकर पति गाली-गलौच और मारपीट करता था, उसे सुसाइड के लिये उकसाता था, ज्योति सिंह ने पति पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए कहा कि उससे मर्सिडीज कार की मांग की गई थी।

Advertisement

शिकायत के सभी सबूत
ज्योति ने बताया कि उनके पास अपनी शिकायत के सभी सबूत है, वो सही समय पर इसे सार्वजनिक करेंगी, उसने 22 अप्रैल को एक फैमिली कोर्ट में एक्टर के खिलाफ भरण-पोषण का मुकदमा दायर किया था, जिस पर पवन सिंह को कोर्ट ने नोटिस दिया था, तथा 5 नवंबर को सुनवाई में उपस्थित होने को कहा था। आपको बता दें कि पवन सिंह एक भोजपुरी एक्टर, सिंगर हैं, उनका गाना लॉलीपॉप लागेलू ब्लास्ट हिट हुआ था।