राखी सावंत के बयान ने एक्स के लिये खड़ी कर दी मुसीबत, अभिषेक ने सुनाई आपबीती

राखी पति रितश से अलग होने के बाद इन दिनों आदिल दुर्रानी को डेट कर रही है, वो उनके साथ खुश हैं, वहीं हाल ही में उनके एक्स अभिषेक अवस्थी ने राखी की कुछ पुरानी बातों को लोगों के साथ साझा किया है।

New Delhi, Nov 08 : बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है, फिर चाहे उनका ड्रेसिंग सेंस हो, या फिर हैरान कर देने वाला बयान, इन दिनों राखी शर्लिन चोपड़ा के साथ अपने विवाद को लेकर चर्चा में है, एक्ट्रेस लगभग हर मुद्दे पर अपनी राय रखती है, यही वजह से है कि वो चर्चा में बनी रहती है।

Advertisement

एक्स का शादीशुदा जिंदगी बर्बाद
राखी पति रितश से अलग होने के बाद इन दिनों आदिल दुर्रानी को डेट कर रही है, वो उनके साथ खुश हैं, वहीं हाल ही में उनके एक्स अभिषेक अवस्थी ने राखी की कुछ पुरानी बातों को लोगों के साथ साझा किया है, rakhi-sawant जिसे सुनकर उनके फैंस हैरान हो गये हैं, एक्टर का कहना है कि राखी की वजह से उनकी शादीशुदा जिंदगी बर्बाद हो गई।

Advertisement

अभिषेक ने लगाये गंभीर आरोप
हाल ही में ई टाइम्स को दिये इंटरव्यू में अभिषेक ने अपनी शादी पर राखी सावंत के दिये बयान के चलते पड़े असर के बारे में बात करते हुए कहा, राखी का भी बड़ा हाथ रहा है हमारे झगड़ों में, राखी सावंत ने जब बिग बॉस में मेरे बारे में बात की, तो इससे मेरी निजी जिंदगी में काफी उथल-पुथल मच गई थी, उस एपिसोड के टेलीकास्ट होने के बाद अंकिता ने मुझसे कई तरह के सवाल पूछे, इसका हमारे शादीशुदा जीवन पर असर पड़ा, किसी के भी बारे में कुछ भी बिना सोचे-समझे नेशनल टीवी चैनल पर बोल देना बहुत हानिकारक हो सकता है, ऐसी बातों से परहेज करना चाहिये, जिससे दूसरों के जीवन पर असर ना पड़े।

Advertisement

मैं इतना नहीं गिर सकता
अभिषेक ने आगे कहा, लोगों को इतनी फ्रीडम का गलत इस्तेमाल सिर्फ इसलिये नहीं करना चाहिये, क्योंकि दूसरा अपना स्टैंड क्लीयर करने के लिये वहां मौजूद नहीं है, मैं इस स्तर तक नहीं गिरना चाहता, मैं अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ दौर में हूं, मुझे शानदार ऑफर मिल रहे हैं, मैं काम में काफी व्यस्त हूं, यही सब मैंने कभी चाहा है, मुझे खुशी है कि पेशेवर रुप से ये सबकुछ मुझे मिल रहा है। आपको बता दें कि एक वक्त में राखी वे टीवी एक्टर और डांसर अभिषेक अवस्थी को डेट किया था, ये दोनों साथ में डांस रिएलिटी शो नच बलिए में भी जोड़ी के रुप में नजर आये थे, हालांकि इनका रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला, दोनों का ब्रेकअप हो गया, फिर अभिषेक ने 2018 में शादी कर ली, लेकिन अब वो अपनी पत्नी से अलग रह रहे हैं। बिग बॉस-14 में राखी सावंत ने राहुल वैद्य से अभिषेक के बारे में कहा था कि उसने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर उन्हें धोखा दिया था, हालांकि अभिषेक ने राखी के आरोपों को बेसलेस बताया था, अब अभिषेक का कहना है कि राखी के इस बयान के बाद से ही उनके जीवन में दिक्कतें आनी शुरु हो गई।