‘बाहुबली’ की वजह से इस एक्ट्रेस ने तोड़ ली थी शादी, 41 की उम्र में भी है अविवाहित

बाहुबली के दौरान अनुष्का शेट्टी की शादी किसी और से तय हुई थी, लेकिन प्रभास ने उनकी शादी रोक दी थी, यहां साफ कर दें कि अनुष्का की शादी प्यार के कारण नहीं बल्कि करियर के कारण टूटी थी।

New Delhi, Nov 08 : साउथ फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी वैसे तो किसी परिचय की मोहताज नहीं है, हम सभी जानते हैं कि किस तरह से बाहुबली में उनकी एक्टिंग ने लाखों दीवाने बना दिये, बाहुबली का जिक्र हो प्रभास-अनुष्का की बात ना हो, तो ये सब कुछ अधूरा लगता है, बाहुबली की इस जोड़ी ने हर किसी को इंप्रेस कर दिया था, माना जाता है कि अनुष्का रील ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी प्रभास की जिंदगी में एंट्री ले चुकी थी, अनुष्का ने प्रभास तथा बाहुबली के लिये अपनी शादी तक तोड़ दी थी।

Advertisement

खूब पॉपुलर हुई जोड़ी
एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली तथा बाहुबली-2 में प्रभास तथा अनुष्का शेट्टी की जोड़ी खूब पसंद की गई, दोनों इतने पॉपुलर हुए, कि हर तरफ दोनों की डेटिंग की खबरें आने लगी, सोशल मीडिया पर दावा किया जाने लगा कि अनुष्का और प्रभास रिलेशनशिप में हैं।

Advertisement

प्रभास के कारण टूटी शादी
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो बाहुबली के दौरान अनुष्का शेट्टी की शादी किसी और से तय हुई थी, लेकिन प्रभास ने उनकी शादी रोक दी थी, यहां साफ कर दें कि अनुष्का की शादी प्यार के कारण नहीं बल्कि करियर के कारण टूटी थी, बाहुबली के लिये प्रभास ने 3 साल तक कोई दूसरी फिल्म साइन नहीं की थी, उन्होने बाहुबली के लिये खूब मेहनत की थी।

Advertisement

गंभीरता से प्रोजेक्ट को लिया
यही वजह था कि वो चाहते थे कि अनुष्का भी इस प्रोजेक्ट को पूरी गंभीरता से लें, वहीं जब अनुष्का की शादी की बात होने लगी, तो प्रभास ने उनकी शादी रुकवा दी, प्रभास का ऐसा मानना था कि अगर उस दौरान अनुष्का की शादी हो जाती, तो वो फिल्म पर ध्यान नहीं दे पाती।