पहली ने दे दी जान, दूसरी मांग रही तलाक, विवादों से भरी है लॉलीपॉप सिंगर पवन सिंह की जिंदगी

पवन सिंह ने पहली शादी 2014 में की थी, उनकी पहली पत्नी का नाम नीलम था, जो उनकी भाभी की बहन थी, लेकिन ना जाने इस रिश्ते में ऐसा क्या हुआ कि शादी की कुछ दिनों बाद ही 2015 में उनकी पत्नी ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

New Delhi, Nov 09 : यूं तो भोजपुरी स्टार पवन सिंह अपने गानों तथा फिल्मों को लेकर छाये रहते हैं, हालांकि भले ही पवन ने नाम और पैसा खूब कमाया, लेकिन असल जिंदगी में फेल हो गये, इन दिनों पवन सिंह तलाक की वजह से चर्चा में हैं, पवन सिंह ने दो-दो शादियां की, लेकिन दोनों रिश्ता असफल ही दिख रहा है, पहली पत्नी ने आत्महत्या कर लिया था, अब दूसरी पत्नी आरोप लगाकर उनसे तलाक मांग रही है।

Advertisement

पहली पत्नी ने की थी खुदकुशी
भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने पहली शादी 2014 में की थी, उनकी पहली पत्नी का नाम नीलम था, जो उनकी भाभी की बहन थी, लेकिन ना जाने इस रिश्ते में ऐसा क्या हुआ कि शादी की कुछ दिनों बाद ही 2015 में उनकी पत्नी ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी, जिसने भी ये खबर सुना, सन्न रह गया।

Advertisement

दूसरी शादी
फिर पवन सिंह का नाम कुछ भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ भी जोड़ा गया, अक्षरा सिंह के साथ उनका तगड़ा अफेयर चला, दोनों पति-पत्नी की तरह रहते थे, Pawan Singh लेकिन फिर 2018 में पवन ने बलिया की रहने वाली ज्योति सिंह से दूसरी शादी कर ली, जिसके बाद अक्षरा ने उन पर कई तरह के आरोप लगाये, अब ज्योति ने तलाक के लिये कोर्ट में अर्जी दी है, मामला खूब उछल रहा है।

Advertisement

5 लाख रुपये भरण-पोषण की मांग
कहा जा रहा है कि ज्योति सिंह ने पवन सिंह से हर महीने 5 लाख रुपये मुआवजे की मांग की है, Pawan Singh फिलहाल ये मामला कितना और खींचता है, ये देखना दिलचस्प होगा, बात करें, पवन के करियर की, तो 2008 में रिलीज एक गाने ने उनकी जिंदगी बदल दी, लगावेलू तू लिपस्टिक… गाने ने उन्हें स्टार बना दिया, पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहे जाते हैं।