दिशा पाटनी ने सिर्फ अंतरवस्त्र में पोस्ट कर दी तस्वीर, 2 घंटे में ही 6 लाख से ज्यादा लाइक्स

दिशा पाटनी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है, महज 2 घंटे में ही इस तस्वीर को 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुकी है।

New Delhi, Nov 09 : एक्ट्रेस दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है, अब उन्होने अपनी एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है, जिसने इंटरनेट का पारा चढा दिया है, इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए दिशा ने लिखा है, हैलो कैल्विन क्लाइन, आपके परिवार में वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है।

Advertisement

तस्वीर वायरल
दिशा पाटनी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है, महज 2 घंटे में ही इस तस्वीर को 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुकी है, साथ ही 4 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है, कई लोगों ने तस्वीर पर अमेजिंग, हॉट जैसे कमेंट किये हैं, वहीं कई लोग दिशा पाटनी की फिगर के कायल हो गये हैं, दिशा का अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Advertisement

कुछ लोग कर रहे ट्रोल
दिशा पाटनी को कुछ लोगों ने ट्रोल भी करने की कोशिश की है, एक ने लिखा, तेरी वजह से हम लोग कमजोर हो गये हैं, एक ने लिखा, अभी तक समर चल रहा क्या, मुझे लगा विंटर आ गया, एक ने लिखा, कमजोरी आ गई, एक ने लिखा, कितना पैसा मिला विज्ञापन का, एक ने लिखा, इसके चक्कर में मत पड़ो।

Advertisement

वर्कफ्रंट
दिशा पाटनी के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो हाल ही में एक विलेन रिटर्न में नजर आई थी, इस फिल्म में उनके अलावा तारा सुतारिया, जॉन अब्राहम तथा अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में थे, disha patani5 (1) उनका हाल ही में टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप भी हुआ है। कहा जा रहा है कि दिशा शादी करना चाहती थी, लेकिन टाइगर फिलहाल इसके लिये तैयार नहीं थे।

https://www.instagram.com/p/Cku12TYvbnq/