Ranveer Singh ने पत्नी से खुलेआम कर दी ऐसी मांग, शर्म से लाल हो जाएगी दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर एक नया पोस्ट किया है, जिसमें उनके चेहरे का क्लोजअप नजर आ रहा है, ये एक जीआईएफ जैसा क्लिप है।

New Delhi, Nov 10 : रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चहेते और क्यूट कपल्स में से एक हैं, दीपिका और रणवीर अपने पीडीए को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं, इस पीडीए में ज्यादातर रणवीर लीड ले रहे होते हैं, जबकि दीपिका शरमा रही होती है, कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर रणवीर ने दीपिका से एक ऐसी चीज की मांग कर दी, कि फैंस को विश्वास है कि दीपिका शर्म से लाल हो जाएगी।

Advertisement

दीपिका का नया सोशल मीडिया पोस्ट
दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर एक नया पोस्ट किया है, deepika ranveer जिसमें उनके चेहरे का क्लोजअप नजर आ रहा है, ये एक जीआईएफ जैसा क्लिप है, जिस पर टेक्स्ट में लिखा है, इट्स टाइम टू लुक ईस्ट, दीपिका ने इस पोस्ट पर कुछ नहीं लिखा है, बस फैंस को इंतजार करने को कहा है।

Advertisement

रणवीर ने की ऐसी डिमांड
एक्ट्रेस के इस पोस्ट के नीचे उनके फैंस तरह-तरह की चीजें गेस कर रहे हैं, ये जानने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर इस पोस्ट का मतलब क्या है, इन्हीं कमेंट्स में रणवीर सिंह का भी कमेंट नजर आ रहा है, ranveer singh (1) जो फैंस का ध्यान खींच रहा है, रणवीर ने लिखा इट्स टाइम टू गिव मी अ किस, साथ ही उन्होने किसिंग इमोजी तथा एक लिप्स वाला इमोजी भी पोस्ट किया है।

Advertisement

कमेंट वायरल
रणवीर सिंह का ये कमेंट लोगों को खूब पसंद आ रहा है, सोशल मीडिया पर ये वायरल हो रहा है, इस कमेंट को 10 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, हालांकि दीपिका पादुकोण ने इसका कोई जवाब नहीं दिया है, फैंस इस पर खूब मजे ले रहे हैं।