पसीने से तर-बतर ऐसे कपड़ों में सड़क पर निकली अरबाज की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी, तस्वीरें

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी मुंबई की सड़कों पर बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आई, उन्होने छोटे शॉट्स और स्पोर्ट्स ब्रा पहन रखा था।

New Delhi, Nov 15 : मलाइका अरोड़ा से तलाक लेने के बाद अरबाज खान मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं, जॉर्जिया अपने बेहद बोल्ड लुक्स से सोशल मीडिया का पारा चढाती रहती है, हाल ही में मुंबई की सड़कों पर उन्हें ऐसे अंदाज में देखा गया कि लोगों के होश उड़ गये, उन्होने शॉर्ट्स और स्पोर्ट्स ब्रा पहन रखा था, जिसमें बेहद हॉट लग रही थी।

Advertisement

बोल्ड अंदाज
अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी मुंबई की सड़कों पर बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आई, उन्होने छोटे शॉट्स और स्पोर्ट्स ब्रा पहन रखा था। ऐसा लग रहा था कि जॉर्जिया एंड्रियानी जिम से या यूं कहें कि एक्सरसाइज करके लौट रही थी, उनके कंधे पर एक पतली सी तौलिया भी पड़ी हुई है।

Advertisement

पसीना पोछ रही
इस तस्वीर में मॉडल जॉर्जिया उसी तौलिये से अपना मुंह, गला और कंधे को पोंछ रही है, जॉर्जिया का चेहरा अंधेरे में भी ग्लो कर रहा है, वो बेहद खूबसूरत लग रही है। जॉर्जिया को देखकर कुछ लोगों की अरबाज की पहली पत्नी मलाइका अरोड़ा की भी याद आ रही है, वो भी अकसर जिम लुक में नजर आती है।

Advertisement

सोशल मीडिया क्वीन
जॉर्जिया एंड्रियानी ने भले ही फिल्मों में कुछ खास नाम ना कमाया हो, लेकिन अपने बोल्ड अवतार से सोशल मीडिया क्वीन बन चुकी है, वो आये दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें तथा वीडियोज पोस्ट करती रहती है, जो उनके फैंस को खूब पसंद आती है।