एक से एक ड्रेस में पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस, हर एक तस्वीर पर अटक रही नजर

एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह दिन ब दिन और बोल्ड होती जा रही है, लेकिन इस बार तो उन्होने महफिल लूट ली है।

New Delhi, Nov 17 : कभी बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने डांस करते हुए गाना गाया था दुनिया हसीनों का मेला… ये बात फिल्मी इवेंट्स में हर बार सही साबित हो जाती है, जब एक से बढकर एक हसीना अपना जादू दिखाती हैं, बुधवार शाम भी कुछ वैसा ही देखने को मिला, जब एक इवेंट में रेड कारपेट पर एक से बढकर एक अदाएं देखने को मिली।

Advertisement

रकुल प्रीत सिंह
एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह दिन ब दिन और बोल्ड होती जा रही है, लेकिन इस बार तो उन्होने महफिल लूट ली है, ब्लैक ऑफ शोल्डर थाई स्लीट ड्रेस में रकुल का अंदाज देखकर हर किसी की आंखें फटी की फटी रह गई।

Advertisement

अब इस हसीना के स्टाइल को क्या कहेंगे, थाई स्लीट लांग स्कर्ट तथा उस पर मैचिंग ब्रा स्टाइल टॉप पहनकर इन्होने भी हुस्न की बिजलियां खूब गिराई है, हर कोई सिर से पांव तक इनकी खूबसूरती को निहारता ही रह गया।

Advertisement

संजना सांघी
एक्ट्रेस संजना सांघी भी बोल्डनेस में पीछे नहीं रही, उन्होने ब्रालेट और थाई स्लीट स्कर्ट पहनकर खूब बिजलियां गिराई, उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

अब इनके बारे में क्या कहें, बेहद यूनिक स्टाइल में तैयार होकर इवेंट में पहुंची ये हसीना भी लाइमलाउट चुराने में जरा भी पीछे नहीं रही, बेहद अलग मेटेरियल से रेडी हुई इस ड्रेस को पहनकर वो सबसे अलग दिखी।

हिना खान
हिना टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस है, वो बेहद स्टाइलिश भी है, इस बार नीले रंग के गाउन में उन्होने अपना जो जलवा दिखाया है, उसे देखकर फैंस फिर से दिल हार रहे हैं, कभी लहराकर कभी बलखाकर वो खूब इतराती नजर आई।

बैकलेस ड्रेस पहनकर इस एक्ट्रेस ने हुस्न के जलवे खूब बिखेरे हैं, रेड कारपेट पर इतना बोल्ड बनकर कोई नहीं पहुंची, जितनी ये हसीना लगी है, गुलाबी लिबास में एक्ट्रेस ने कहर ढा दिया है।

जाह्ववी कपूर
इस इवेंट में जाह्नवी कपूर भी किसी जलपरी से कम नहीं लग रही थी, नीले रंग के गाउन में चमकीले रंग बिखेरकर हसीना दिल, जिगर चुरा रही थी, जाह्नवी की मुस्कान पर लोग मर मिटे हैं।