धोनी के बाद सीएसके का कप्तान बन सकता है 25 साल का ये क्रिकेटर, दिग्गज की बड़ी मांग

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने सीएसके के अगले कप्तान को लेकर बड़ी मांग की है, जाफर के अनुसार धोनी के बाद ऋतुराज गायकवाड़ को चेन्नई सुपरकिंग्स का अगला कप्तान बनाया जा सकता है।

New Delhi, Nov 17 : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी आईपीएल 2023 में भी चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी करते नजर आएंगे, ये सीजन माही के करियर का आखिरी सीजन साबित हो सकता है, 41 वर्षीय धोनी के लिये आईपीएल 2023 के बाद बतौर कप्तान और खिलाड़ी आगे खेलना आसान नहीं होगा, ऐसे में 25 साल के एक खिलाड़ी को सीएसके का अगला कप्तान का दावेदारा माना जा रहा है।

Advertisement

ये अगला कप्तान
टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने सीएसके के अगले कप्तान को लेकर बड़ी मांग की है, जाफर के अनुसार धोनी के बाद ऋतुराज गायकवाड़ को चेन्नई सुपरकिंग्स का अगला कप्तान बनाया जा सकता है, आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के शुरुआत में रविन्द्र जडेजा को सीएसके का कप्तान बनाया गया था, लेकिन लगातार हार की वजह से उन्हें बीच सीजन में ही कप्तानी छोड़नी पड़ी, धोनी के हाथ में फिर से कप्तानी सौंप दी गई।

Advertisement

दिग्गजों ने उठाई बड़ी मांग
पूर्व भारतीय बल्लेबाज वसीम जाफर ने ईएसपीएन क्रिकइंफो को दिये इंटरव्यू में कहा, सीएसके की कप्तानी के लिये ऋतुराज गायकवाड़ एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं, ऋतुराज युवा हैं, Ruturaj5 साथ ही उन्हें महाराष्ट्र की कप्तानी करने का भी अनुभव है। जाफर के अनुसार सीएसके को धोनी के बाद अगले कप्तान के तौर पर तैयार किया जा सकता है।

Advertisement

2023 के लिये सीएसके ने इन खिलाड़ियों को किया रिटेन
महेन्द्र सिंह धोनी (कप्तान), रविन्द्र जडेजा, डेवन कॉनवे, मोइन अली, ऋतुराज गायकवाड़, शिवम दूबे, अंबाती रायडू, ड्वेन प्रिटोरियस, महीश तीक्षणा, प्रशांत सोलंकी, दीपक चाहर, मुकेश चौधरी, सिमरजीत सिंह, तुषार देशपांडे, राजवर्धन हंगरगेकर, मिचेल सैंटनर, महीष पथिराना, सुभ्रांशू सेनापति।
इन खिलाड़ियों को किया रिलीज- ड्वेन ब्रावो, एडम मिल्न, क्रिस जॉर्डन, एन जगदीशन, हरी निशांत, के भगत वर्मा, केएम आसिफ, रॉबिन उथप्पा।