छुटकारा पाने के लिये प्रेमिका की ले ली जान, बोरी में डाल शव को नाले में बहाया

करनाल के न्यू प्रीतम नगर की रहने वाली आशा वर्कर रेनू मूल रुप से समालखा की रहने वाली थी, साल 2005 में करनाल के न्यू प्रीतम नगर के रहने वाले परविंदर के साथ रेनू की शादी हुई थी।

New Delhi, Nov 17 : हरियाणा के करनाल जिले से एक खौफनाक मामला सामने आया है, यहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से छुटकारा पाने के लिये उसकी हत्या करके शव को बोरे में डालकर नाले में फेंक दिया, नाले में बोरी में बंद महिला का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है, इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर इसे पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है।

Advertisement

परिजनों को संदेह
रिपोर्ट के मुताबिक परिजनों ने यूपी निवासी एक आरोपित पर संदेह जाहिर किया है, इसके बाद पुलिस ने आरोपित यूपी निवासी रविन्द्र को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया था, मामले का खुलासा आरोपित ने पूछताछ के दौरान ही की थी, आज आरोपित को पुलिस कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी, वहीं रेनू के शव का आज पोस्टमॉर्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Advertisement

समालखा की रहने वाली
आपको बता दें कि करनाल के न्यू प्रीतम नगर की रहने वाली आशा वर्कर रेनू मूल रुप से समालखा की रहने वाली थी, साल 2005 में करनाल के न्यू प्रीतम नगर के रहने वाले परविंदर के साथ रेनू की शादी हुई थी, dead body रिपोर्ट के अनुसार 2 महीने पहले रेनू 19 सितंबर को अपने घर सुबह साढे 8 बजे कोट मोहल्ला के पास रामगली डिस्पैंसरी में ड्यूटी के लिये अपनी स्कूटी पर निकली थी, घर पर उसने अपने पति को कहा था कि वो दस बजे तक वापस आ जाएगी।

Advertisement

नहीं लौटी
लेकिन जब शाम तक नहीं लौटी, तो घर वालों ने तलाश शुरु कर दी, जब वो नहीं मिली, तो उन्होने सेक्टर 4 पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, घर वालों ने यूपी निवासी एक आरोपित पर संदेह जताया है, कहा जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था।