पुलिस कमिश्नर की बेटी पर दिल हार बैठा था टीम इंडिया का ये क्रिकेटर, लव स्टोरी

कर्नाटक के बंगलुरु में जन्मे मयंक अग्रवाल ने 7 साल डेट करने के बाद 2018 में कर्नाटक के डीजीपी प्रवीण सूद की बेटी आशिता सूद से शादी की थी।

New Delhi, Nov 17 : पंजाब किंग्स ने अपने कप्तान मयंक अग्रवाल को रिलीज कर दिया है, नये सीजन में फ्रेंचाइजी की कप्तानी शिखर धवन करेंगे, हालांकि उम्मीद की जा रही है कि आईपीएल 2023 मिनी ऑक्शन में मयंक के नाम पर बड़ी बोली लग सकती है, हर फ्रेंचाइजी उन्हें अपने साथ जोड़ने की कोशिश करेगा, पिछले सीजन में उन्हें 12 करोड़ रुपये दिये गये थे, खैर इस पोस्ट में हम उनके क्रिकेट के बारे में नहीं बल्कि निजी जिंदगी के बारे में बात करेंगे।

Advertisement

2018 में शादी
कर्नाटक के बंगलुरु में जन्मे मयंक अग्रवाल ने 7 साल डेट करने के बाद 2018 में कर्नाटक के डीजीपी प्रवीण सूद की बेटी आशिता सूद से शादी की थी, मयंक ने बेहद फिल्मी अंदाज में आशिता को शादी के लिये प्रपोज किया था, उन्होने जनवरी 2018 में थेम्स नदी के किनारे बने लंदन आई झूले पर आसमान में उन्हें प्रपोज किया और रिंग पहनाई थी।

Advertisement

बचपन के दोस्त
मयंक अग्रवाल और आशिता सूद बचपन के दोस्त हैं, आशिता भी बंगलुरु की ही रहने वाली है, एक इंटरव्यू के दौरान मयंक ने कहा था कि उनकी पत्नी सादगी पसंद है, आशिता की बात करें, तो वो पेशे से वकील है, उन्होने क्वीन मैरी यूनिवर्सिटी ऑफ लंदन से वकालत की पढाई की है।

Advertisement

लग सकती है बड़ी बोली
मयंक अग्रवाल टीम इंडिया के लिये खेल चुके हैं, वो टेस्ट में दोहरा शतक भी लगा चुके हैं, पिछले सीजन में उन्होने पंजाब किंग्स की कप्तानी की थी, लेकिन टीम उनकी कप्तानी में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई, जिसके बाद पंजाब टीम ने ना सिर्फ उन्हें कप्तानी से हटाया बल्कि टीम से भी रिलीज कर दिया है, जिसके बाद उम्मीद की जा रही है कि नये सीजन में उनके नाम पर बड़ी बोली लग सकती है।