3 दिन बाद ग्रह की चाल में महा-बदलाव, इन 4 राशियों को मिलेगा तगड़ा लाभ

गुरु इस समय अपनी ही राशि मीन में वक्री हैं, 3 दिन बाद 24 नवंबर 2022 से मार्गी होने जा रहे हैं, गुरु ग्रह की मीन राशि में सीधी चाल कई राशि के जातकों के लिये बहुत शुभ साबित होगी।

New Delhi, Nov 21 : देव गुरु बृहस्पति को ज्ञान, विवाह, धन, सौभाग्य का कारक माना जाता है, कुंडली में गुरु की शुभ स्थिति जातक के जीवन में बहुत सुख और सौभाग्य लाता है, गुरु इस समय अपनी ही राशि मीन में वक्री हैं, 3 दिन बाद 24 नवंबर 2022 से मार्गी होने जा रहे हैं, गुरु ग्रह की मीन राशि में सीधी चाल कई राशि के जातकों के लिये बहुत शुभ साबित होगी, उनकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, किस्मत की मदद से काम बनेंगे, विवाह तय होने के प्रबल योग रहेंगे, गुरु ग्रह 24 नवंबर की सुबह 4.36 पर मीन राशि में मार्गी होंगे, आइये जानते हैं कि किन राशि के जातकों के लिये गुरु की सीधी चाल शुभ साबित होगी।

Advertisement

इन राशियों को तगड़ा लाभ
वृषभ-
गुरु की सीधी चाल वृषभ राशि वालों के लिये बेहद शुभ रहेगी, उन्हें कामों में सफलता मिलेगी, धन लाभ होगा, पैसे आने के नये रास्ते बनेंगे, निवेश से लाभ होगा, पदोन्नति तथा सैलरी में वृद्धि होने के प्रबल योग बनेंगे, जो लोग नई नौकरी का इंतजार कर रहे हैं, उनका इंतजार खत्म होगा, वो नई नौकरी ज्वाइन करेंगे, वरिष्ठ अधिकारियों से सहयोग मिलेगा, कुंवारे लोगों की शादी तय हो सकता है।

Advertisement

कर्क- इस राशि के जातकों के लिये मार्गी गुरु बेहद लाभकारी साबित होंगे, आपका मान-सम्मान बढेगा, किस्मत की मदद से काम पूरे होंगे, करियर में नये मौके मिलेंगे, जो आपको भविष्य में लाभ देंगे, जीवन में सुख-सुविधाएं बढेगी, व्यापार में लाभ मिलेगा, लव लाइफ में खुशनुमा पल बिताएंगे, लाइफ पार्टनर से अच्छी बनेगी।

Advertisement

वृश्चिक- इस राशि के जातकों के लिये गुरु की मार्गी चाल वरदान साबित होगा, पदोन्नति की पूरी संभावना है, वहीं कारोबारियों को भी तगड़ा लाभ मिलेगा, अपनी मेहनत का पूरा फल मिलने से खुश रहेंगे, यानी हर काम में किस्मत का पूरा साथ मिलेगा, नया काम शुरु करने के लिये अच्छा समय है।

मीन- गुरु मीन राशि में ही मार्गी हो रहे हैं, वो मीन राशि के ग्रह स्वामी भी हैं, लिहाजा गुरु की सीधी चाल का सबसे ज्यादा फायदा मीन राशि के जातकों को ही मिलेगा, उनकी सारी परेशानियां खत्म होगी, हर क्षेत्र में लाभ और खुशी के मौके बनेंगे, सिंगल जातकों की शादी तय हो सकती है, धर्म-कर्म में रुचि बढेगी, करियर अच्छा रहेगा।

(डिस्क्लेमर- यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित है, हम इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।)