आमिर खान की बेटी की हो रही फजीहत, कैमरे के सामने ही ड्रेस एडजस्ट करती दिखी, ऊप्स मोमेंट

सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हो रही है, उसमें आमिर की बेटी ब्रालेस होकर ऑफ शोल्डर गाउन पहने दिखी, इस ड्रेस को पहनकर इरा जैसे ही पैपराजी के सामने आई, तो उनके लुक को देखकर हर कोई हैरान हो गया।

New Delhi, Nov 21 : बॉलीवुड मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान ने जैसे ही सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की, वो वायरल हो गई, इरा ने लांग टाइम ब्वॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे के साथ 18 नवंबर को सगाई की है, अपनी सगाई में इरा इतनी बोल्ड ड्रेस पहनकर पहुंची, कि उनके बोल्डनेस की चर्चे हर तरफ हो रहे हैं, इरा ने इस खास मौके पर ऑफ शोल्डर रेड गाउन पहना था, ये ड्रेस फ्रंट से इतना रिवीलिंग है कि इसे इरा लगातार तस्वीरों में ऊपर की ओर खिसकाती नजर आई, इस दौरान वो ऊप्स मोमेंट का भी शिकार हो गई।

Advertisement

गाउन खिसकाती दिखी
सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हो रही है, उसमें आमिर की बेटी ब्रालेस होकर ऑफ शोल्डर गाउन पहने दिखी, इस ड्रेस को पहनकर इरा जैसे ही पैपराजी के सामने आई, तो उनके लुक को देखकर हर कोई हैरान हो गया। इरा ने ऐसी ड्रेस पहन ली थी कि वो बार-बार कैमरे के सामने अपनी ड्रेस ही एडजस्ट करती नजर आई।

Advertisement

असहज हो रही थी
इरा का ड्रेस बार-बार नीचे की ओर खिसक जाती थी, तस्वीरों में आप खुद भी देख सकते हैं कि वो असहज है, जिसकी वजह से इरा का ड्रेस का गला डीपनेक और फ्रंट साइज से लूज होना है। आपको बता दें कि इरा और नुपूर की सगाई में बेहद करीबी लोग ही शामिल हुए, जिसमें आमिर खान के अलावा इरा की मां किरण राव, आमिर खान की मां, आमिर के भांजे इमरान खान भी सगाई में पहुंचे।

Advertisement

तस्वीरों की वजह से चर्चा में
आपको बता दें कि इरा खान सोशल मीडिया पर लगातार अपने प्रेमी नुपूर शिखर के साथ बोल्ड तथा रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, ira khan कई बार तो तस्वीरें इतनी ज्यादा हॉट होती है, कि देखने वालों को ही अपनी प्राइवेसी का ख्याल रखने की जरुरत पड़ जाती है।