मथुरा में सूटकेस में मिली युवती की शव की हुई पहचान, पुलिस का केस सुलझाने का दावा

मथुरा में मिली युवती की शव की पहचान आयुषी यादव के तौर पर हुई है, इसकी उम्र करीब 21 साल थी, उसके पिता का नाम नितेश यादव है।

New Delhi, Nov 21 : यूपी के मथुरा में हाइवे पर सूटकेस में मिली युवती के शव की शिनाख्त हो गई है, मृतक लड़की की मां और भाई ने उसकी पहचान की है, जांच में खुलासा हुआ है कि लड़की के पिता ने ही उसकी हत्या कर दी, बादा में शव को सूटकेस में डालकर मथुरा में फेंक दिया, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है, मथुरा में जिस लड़की का शव सूटकेस में मिला है, वो दिल्ली की रहने वाली थी।

Advertisement

युवती की शिनाख्त
आपको बता दें कि मथुरा में मिली युवती की शव की पहचान आयुषी यादव के तौर पर हुई है, इसकी उम्र करीब 21 साल थी, उसके पिता का नाम नितेश यादव है, पिता पर ही बेटी की हत्या का आरोप लगा है, पुलिस मामले की कई एंगल से जांच कर रही है।

Advertisement

पिता ने कबूली हत्या की बात
पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक युवती के पिता ने ये बात कबूली है कि उसने अपनी बेटी आयुषी की जान ली है, आरोपित पिता ने कहा कि उसकी बेटी बिना घर में बताये कहीं चली गई थी, इसी बात से वो नाराज था, जैसे ही आयुषी घर पर लौटी, तो पिता ने उस पर हमला बोल दिया, आरोपित ने पुलिस के सामने ये बयान स्वीकार किया है।

Advertisement

सूटकेस में शव डाल झाड़ियों में फेंका
मालूम हो कि ये खौफनाक वारदात बीते 17 नवंबर रात की है, नितेश यादव के अनुसार उसने गुस्से में आकर अपनी बेटी को मार डाला, पुलिस से बचने के लिये उसने पात में ही बेटी आयुषी की बॉडी को सूटकेस में डाला, dead body फिर इसे झाड़ियों में फेंक दिया था। कबूलनामे के बाद पुलिस ने मृतक युवती के पिता को गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस की टीम लगातार मामले की जांच में जुटी हुई है, पुलिस ने वो कार भी बरामद कर ली है, जिससे लड़की की बॉडी को मथुरा लाया गया था।