दिग्गज बिजनेसमैन को डेट कर रही है मानुषी छिल्लर!, उम्र में इतना है अंतर

अब मानुषी छिल्लर अपनी निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में है, मानुषी लंबे समय से एक बिजनेसमैन को डेट कर रही है, यहां तक कि बिजेनसमैन एक्ट्रेस से करीब 10 साल बड़ा है।

New Delhi, Nov 22 : विश्व सुंदरी का खिताब जीतकर पांच साल पहले मानुषी छिल्लर ने इतिहास रचा था, इस खिताब को जीतने के बाद मानुषी ने कई साल बाद बॉलीवुड में अक्षय कुमार के साथ सम्राट पृथ्वीराज से डेब्यू किया था, इस फिल्म में मानुषी ने संयोगिता का किरदार निभाया था, ये फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर सकी थी, लेकिन अब मानुषी अपनी निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में है, मानुषी लंबे समय से एक बिजनेसमैन को डेट कर रही है, यहां तक कि बिजेनसमैन एक्ट्रेस से करीब 10 साल बड़ा है।

Advertisement

इस बिजनेस मैन संग अफेयर की खबरें
हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक मानुषी छिल्लर जिस बिजनेसमैन को डेट कर रही है, उनका नाम निखिल कामत है, जो जेरोधा के को-फाउंडर हैं, खबर तो ये भी है कि ये दोनों 2021 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, यहां तक कि एक साथ ऋषिकेश ट्रिप पर भी गये थे, जहां दोनों को स्पॉट किया गया था।

Advertisement

लिव इन की खबरें
इन तमाम खबरों के अलावा ये भी खबरें है कि मानुषी छिल्लर और निखिल कामत लिव इन में रह रहे हैं, हालांकि दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर कोई बयान नहीं दिया है, रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि मानुषी और निखिल के रिश्ते की खबर उनके घर वाले और दोस्तों को भी है, लेकिन दोनों अभी अपने रिश्ते को पब्लिक नहीं करना चाहते हैं।

Advertisement

आखिर कौन है निखिल कामत
मानुषी छिल्लर के साथ नाम जुड़ते ही निखिल कामल चर्चा में आ गये हैं, निखिल कामत ने 2019 में इटली में अमांडा से शादी की थी, हालांकि दोनों की शादी नहीं चल सकी, कुछ समय बाद ही दोनों ने तलाक का फैसला लिया, निखिल एक बिजनेसमैन हैं, जो शेयर बाजार में पैसा निवेश कराने वाली कंपनी जेरोधा के को-फाउंडर हैं।