सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर रोहित भाटी का निधन, सड़क हादसे में गई जान, पूरा मामला

अगर आप नहीं जानते हैं कि तो आपको बता दें कि रोहित जिन्हें राउडी भाटी के नाम से जाना जाता था, गुज्जर कम्यूनिटी के एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर थे, जो फेसबुक और इंस्टाग्राम पर वीडियोज पोस्ट करते थे।

New Delhi, Nov 22 : 25 वर्षीय लोकप्रिय सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर रोहित भाटी की आज सुबह कार एक्सीडेंट में मौत हो गई है, आपको बता दें कि सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर रोहित भाटी थे, जिन्हें लोग इंस्टाग्राम और फेसबुक पर राउडी भाटी के नाम से जानते थे, रोहित अपने दोस्तों के साथ किसी पार्टी से लौट रहे थे, जब करीब सुबह 3 बजे उनकी गाड़ी ग्रेटर नोएडा में एक पेड़ से जा टकराई, इसी हादसे में रोहित की जान चली गई, आइये विस्तार से बताते हैं कि आखिर क्या हुआ, किस तरह रोहित की इस हादसे में जान चली गई।

Advertisement

सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर की मौत
पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने ये जानकारी दी है कि रोहित भाटी और उनके दो दोस्त देर रात किसी पार्टी से लौट रहे थे, जब ग्रेटर नोएडा के चुहड़पुर अंडरपास के पास एक पेड़ से उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर जा टकराई, रोहित की उसी समय मौत हो गई, जबकि उनके दोस्त आतिश और मनोज का इलाज चल रहा है, वो गंभीर रुप से घायल हैं।

Advertisement

कौन थे राउडी भाटी
अगर आप नहीं जानते हैं कि तो आपको बता दें कि रोहित जिन्हें राउडी भाटी के नाम से जाना जाता था, गुज्जर कम्यूनिटी के एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर थे, जो फेसबुक और इंस्टाग्राम पर वीडियोज पोस्ट करते थे। इंस्टाग्राम पर रोहित के एक मिलियन के करीब फॉलोवर्स हैं और वो वहां काफी एक्टिव रहते थे।

Advertisement

खबर वायरल
सोशल मीडिया पर रोहित भाटी के कई वीडियोज उनकी मौत की खबर के बाद वायरल हो रही है, उनके फॉलोवर्स को इस हादसे से काफी बड़ा झटका लगा है, इंस्टाग्राम पर रोहित की गाड़ी का भी वीडियो नजर आ रहा है, जिसमें उनका एक्सीडेंट हुआ, हादसे के बाद गाड़ी को भी काफी क्षति पहुंची है।