2023 के शुरुआत में 15 दिन के भीतर दो बार बदलेगी शनि की स्थिति, 3 राशियों की खुलेगी किस्मत

शनि की स्थिति में सिर्फ 15 दिनों के भीतर 2 बार बदलाव होना सभी राशि के जातकों के जीवन पर असर करेगा, आइये जानते हैं कि शनि के गोचर और फिर अस्त होने का किन राशि के जातकों पर शुभ असर होगा।

New Delhi, Nov 22 : 2023 की शुरुआत में ही ग्रहों की स्थिति में बड़े बदलाव होने जा रहे हैं, जिसमें शनि की स्थिति बेहद महत्वपूर्ण रहने वाली है, 17 जनवरी 2023 को शनि गोचर करके कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे, इसके बाद 3 फरवरी को शनि अस्त होंगे, शनि की स्थिति में सिर्फ 15 दिनों के भीतर 2 बार बदलाव होना सभी राशि के जातकों के जीवन पर असर करेगा, आइये जानते हैं कि शनि के गोचर और फिर अस्त होने का किन राशि के जातकों पर शुभ असर होगा।

Advertisement

वृषभ- 2023 में शनि का राशि परिवर्तन तथा फिर शनि का अस्त होने वृषभ वालों के लिये बेहद लाभदायी साबित होगा, इन जातकों को नौकरी में तरक्की मिलेगी, कह सकते हैं कि आप सफलता की ऊंचाइयों को छुएंगे, आपका प्रभाव तथा मान-सम्मान बढेगा, आपकी आय में बढोतरी होगी, इस राशि के व्यापारी भी खूब लाभ कमाएंगे, परिवार में खुशहाली बढेगी।

Advertisement

तुला- इस राशि के जातकों पर शनि देव वैसे भी हमेशा मेहरबान रहते हैं, 2023 में शनि का गोचर तथा शनि अस्त भी तुला राशि के जातकों के लिये शुभ रहेगा, इन जातकों को शिक्षा तथा करियर में तगड़ा लाभ मिलेगा, किसी बड़े संस्थान में दाखिला मिल सकता है, नई नौकरी मिलने, पदोन्नति, इंक्रीमेंट मिलने के योग हैं, व्यापार बढेगा, नया घर-गाड़ी खरीदने के योग हैं।

Advertisement

मकर- 2023 में शनि मकर राशि से निकलकर कुंभ में प्रवेश करेंगे, फिर अस्त होंगे, इसका शुभ फल मकर राशि के जातकों को मिलेगा, रुके हुए काम तेजी से बनेंगे, धन लाभ होगा, आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, नौकरी करने वालों को प्रमोशन मिलेगा, नये मौके मिल सकते हैं, व्यापार में तेजी आएगी, बड़ी डील पक्की हो सकती है, कुल मिलकर शनि हर लिहाज से लाभ देंगे।

(डिस्क्लेमर- यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित है, हम इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।)