दृश्यम 2- अक्षय खन्ना को 2.5 करोड़, तो अजय, श्रिया, तब्बू को मिली इतनी फीस

दृश्यम-2 दर्शकों को खूब पसंद आ रही है, माना जा रहा है कि जल्द ही ये फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी, ऐसे में जानते हैं कि इस फिल्म के किरदारों ने कितनी फीस ली है।

New Delhi, Nov 23 : हाल ही में अजय देवगन की फिल्म दृश्यम-2 सिनेमघरों में रिलीज हुई है, जिसमें तब्बू, श्रिया सरन, अक्षय खन्ना और इशिता दत्ता मुख्य किरदार में हैं, ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है, माना जा रहा है कि जल्द ही ये फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी, ऐसे में जानते हैं कि इस फिल्म के किरदारों ने कितनी फीस ली है।

Advertisement

तब्बू
तब्बू ने इस फिल्म में मीरा देशमुख पुलिस ऑफिसर आईजी का किरदार निभाया है, Tabu मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म के लिये तब्बू ने 3.5 करोड़ रुपये की मोटी फीस ली है।

Advertisement

अक्षय खन्ना
निर्देशक अभिषेक पाठक की फिल्म दृश्यम-2 में अक्षय खन्ना की नई एंट्री हुई है, इस क्राइम थ्रिलर में अक्षय पुलिस अधिकारी के किरदार में हैं, रिपोर्ट्स के मुताबिक अपने किरदार के लिये एक्टर ने 2.5 करोड़ रुपये की फीस ली है।

Advertisement

इशिता दत्ता
इस फिल्म में अंजू सलगांवकर की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने सीक्वल में भी अपना किरदार दोहराया है, रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होने अपने किरदार के लिये 1.2 करोड़ की फीस चार्ज की है।

श्रिया सरन
इसके बाद बात करते हैं श्रिया सरन की, जिन्होने अपने काम से लोगों को काफी इंप्रेस किया है, अब फिल्म के सीक्वल में श्रिया के काम को पसंद किया जा रहा है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रिया ने विजय सलगांवकर की पत्नी के किरदार के लिये 2 करोड़ रुपये की फीस ली है।

मृणाल जाधव
मृणाल जाधव जिसने इसके सीक्वल में अनु सलगांवकर यानी अजय देवगन की छोटी बेटी का किरदार निभाया था, उन्होने इस किरदार के लिये 50 लाख रुपये चार्ज किये हैं।

अजय देवगन
अंत में बात करते हैं दृश्यम 2 के मेन किरदार यानी अजय देवगन के बारे में, Ajay Devgan रिपोर्ट्स के मुताबिक विजय सलगांवकर की भूमिका निभाने वाले अजय ने 30 करोड़ रुपये की मोटी फीस ली है।