ईशा अंबानी ने जुड़वां बच्चों के ये रखे हैं नाम, जानिये क्या होता है मतलब

ईशा और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर 2018 को हुई थी, दोनों पहली बार मम्मी-पापा बने हैं, आज हम जानेंगे कि अंक ज्योतिष के मुताबिक इन दोनों नामों का मतलब क्या है।

New Delhi, Nov 23 : रिलायंस चेयरमैन मुकेश अंबानी 19 नवंबर 2022 को नाना बने हैं, उनकी इकलौती बेटी ईशा अंबानी ने शनिवार को जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है, ईशा तथा आनंद पीरामल के बच्चों का नाम आदिया और कृष्णा है, ईशा और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर 2018 को हुई थी, दोनों पहली बार मम्मी-पापा बने हैं, आज हम जानेंगे कि अंक ज्योतिष के मुताबिक इन दोनों नामों का मतलब क्या है।

Advertisement

आदिया और कृष्ण का मतलब
ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की बेटी के नाम का मतलब शुरुआत या पहली शक्ति होती है, इस नाम का मूलांक 5 है, अंक ज्योतिष के मुताबिक इस नाम का मतलब तरक्की, मजबूत, खर्चीला, स्वतंत्र प्रेमी, दूरदर्शी और साहसी होता है, ईशा अंबानी के बेटे का नाम कृष्ण है, जिसका मतलब शांति, प्रेम और स्नेह है। कृष्ण का मूलांक 8 है, अंक ज्योतिष के मुताबिक इस नाम का मतलब शक्ति प्राप्त करने वाला, आत्मनिर्भर और लक्ष्यों को पाने वाला होता है, भगवान विष्णु के एक अवतार का नाम भी कृष्ण है।

Advertisement

ऐसे होते हैं मूलांक 5 वाले लोग
जिन लोगों का मूलांक 5 होता है, वो बहुत ही सकारात्मक विचारों वाले होते हैं, साथ ही उनके पास हर चीज की नॉलेज होती है, इन्हें हर एक डिवाइस और संसाधन को अच्छे से इस्तेमाल करने का तरीका आता है, ऐसे लोग अपने जीवन के हर फैसले को बढिया से लेते हैं, अपनी स्वतंत्रता में किसी का भी हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं करते हैं, इस मूलांक के लोग ज्यादातर बुद्धिमान और चतुर होते हैं।

Advertisement

ऐसे होते हैं मूलांक 8 के लोग
जिन लोगों का मूलांक 8 होता है, वो सभी काम को बढिया से मैनेज कर लेते हैं, इनके अंदर लोगों को परखने की एक बहुत तीव्र शक्ति होती है, इस मूलांक के लोग धीरे-धीरे करके सभी का भरोसा जीत लेते हैं, किसी ना किसी बड़े पद पर जरुर पहुंचते हैं, मूलांक 8 के लोगों को दूसरों के अधीन रहकर काम करना अच्छा नहीं लगता है, इन्हें अपने जीवन में काफी सतर्क रहना चाहिये।