इस स्टार किड ने टॉपलेस होकर कराया फोटोशूट, खूब पसंद कर रहे लोग, तस्वीरें

शनाया कपूर इस तस्वीर में टॉपलेस होकर पोज दे रही है, खुद को ढकने के लिये उन्होने एक डेनिम जैकेट को उल्टा करके पहना है, शनाया के बाल भी खुले हुए हैं, और चेहरे पर लाइट मेकअप है।

New Delhi, Nov 23 : आने वाले साल 2023 में कई स्टार किड्स फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाले हैं, जिसमें संजय और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर का भी नाम शामिल है, सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली शनाया ने इंस्टाग्राम पर बेहद बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की है, उन्होने टॉपलेस होकर बोल्डनेस दिखाई है।

Advertisement

नई तस्वीरें
संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट की है, आपको बता दें कि शनाया जल्द ही करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस के साथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली है, उनकी फिल्म का नाम बेधड़क है।

Advertisement

टॉपलेस पोज
शनाया कपूर इस तस्वीर में टॉपलेस होकर पोज दे रही है, खुद को ढकने के लिये उन्होने एक डेनिम जैकेट को उल्टा करके पहना है, शनाया के बाल भी खुले हुए हैं, और चेहरे पर लाइट मेकअप है, शनाया इस तस्वीर में अपनी जैकेट के आधे हिस्से को मुट्ठी में पकड़े दिख रही है, और उसे उठाया हुआ है।

Advertisement

बोल्ड लुक
शनाया ने नीचे लूज डेनिम जींस पहनी है, साइड प्रोफाइल में, हवा में उड़ते बाल उनके लुक को और खूबसूरत बना रहे हैं। शनाया का बोल्ड लुक देख फैंस में हलचल मच गई है, इस तस्वीर में संजय कपूर की बेटी बेहद खूबसूरत लग रही है, उनके पोस्ट पर उनके दोस्तों ने जमकर कमेंट्स किया है। इन तस्वीरों में शनाया सबसे ज्यादा रिवीलिंग पोज में है, शनाया के इस फोटोशूट से ये प्रूव हो जाता है, कि ये हसीना बोल्डनेस में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेज को मात दे सकती है, शनाया इंडियन और वेस्टर्न दोनों लुक्स को बखूबी कैरी करती है।